×

रानू मंडल फिर चर्चा में: मिला नया काम, इनकी फिल्म में गाएंगी गाना

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया जल्द फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इन दिनों दीपिका अपनी एक फिल्म की वजह से सुर्ख़ियों में हैं।

Monika
Published on: 11 Nov 2020 3:10 AM GMT
रानू मंडल फिर चर्चा में: मिला नया काम, इनकी फिल्म में गाएंगी गाना
X
रानू मंडल भी अपनी आवाज़ दे रही हैं

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया जल्द फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इन दिनों दीपिका अपनी एक फिल्म की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। ये फिल्म स्वतंत्रता आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वालीं सरोजनी नायडू के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में रानू मंडल अपनी आवाज़ दे रही हैं। इस बात की जानकारी दीपिका ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है।

दीपिका ने शेयर किया ये विडियो

दीपिका ने लिखा- मेरी मूवी...सरोजिनी...धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने रानू मंडल गा रही हैं। साथ ही उन्होंने रानू मंडल का एक विडियो भी शेयर किया है। इस शेयर किए गए विडियो में रानू मंडल बता रही है कि वो धीरज मिश्रा के साथ काम कर रही हैं। वो सरोजिनी के गाने गा रही हैं। फिल्म के सारे गाने वो गा रही हैं। रानू ने कहा- मुझे उम्मीद है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप मुझे देते आए हैं।

ये भी पढ़ें…भयानक आतंकी हमला: 50 से ज्यादा लोगों की बेरहमी से हत्या, हर तरफ बिखरीं लाशें

सरोजनी नायडू की बायोपिक

वही कोरोना वायरस लॉकडाउन में एक बार फिर रामायण टीवी पर प्रसारित किया गया। जिस वजह से दीपिका दोबारा चर्चा में आईं। दूसरी ओर एक इंटरव्यू के दौरान दीओइक ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि -मुझे सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है हालांकि, मैंने अभी तक साइन नहीं की है। फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वो ही डायरेक्ट करेंगे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से धीरज ने अभी तक मुझे स्टोरी नहीं सुनाई है। हमें डीटेल्स पर ध्यान देना होगा। जब ये लॉकडाउन वगैरह खत्म हो जाएगा तो हम स्टोरी सेशन के लिए साथ बैठेंगे। अगर सबकुछ ठीक हुआ तो मैं इस फिल्म को करने का विचार कर रही हूं।

ये भी पढ़ें…कहर ही कहर: भयानक सड़क हादसे से मचा मातम, कई लोगों की मौत

ऐसे फेमस हुईं रानू मंडल

रानू मंडल की बात करे तो कुछ समय पहले तक वो रेलवे स्टेशन में गाना गया करती थी। लेकिन एक गाने का विडियो वायरल होते ही वो रातों रात फेमस हो गईं। लता मंगेशकर का प्यार का नगमा गा रानू मंडल को लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें गाना गाने का मौका दिया। उन्होंने हिमेश संग गाना गाया। आज रानु फेमस नाम बन चुकी हैं।

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story