×

भयानक आतंकी हमला: 50 से ज्यादा लोगों की बेरहमी से हत्या, हर तरफ बिखरीं लाशें

आतंकियों ने इस भयानक हमले में अपहृत महिलाओं समेत 50 से अधिक लोगों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। फुटबॉल की पिच खून से लाल हो गई है और लोगों के शव बिखरे पड़े हैं। यह नजारा देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई है।

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 12:59 PM GMT
भयानक आतंकी हमला: 50 से ज्यादा लोगों की बेरहमी से हत्या, हर तरफ बिखरीं लाशें
X
आतंकियों ने इस भयानक हमले में अपहृत महिलाओं समेत 50 से अधिक लोगों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। फुटबॉल की पिच खून से लाल हो गई है।

लखनऊ: मोजांबिक में आतंकियों ने बहुत भयानक हमला किया है। आईएसआईएस आतंकियों ने एक फुटबाल पिच पर 50 से ज्यादा लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। आईएसआईएस आतंकियों ने सबसे पहले सभी लोगों का सिर कर दिया। इसके बाद लाखों के टुकड़-टुकड़े कर दिए। इस घटना के बाद देशभर में भय का माहौल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने महिलाओं को भी उठा ले गए। इसके बाद फुटबाल पिच लोगों की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। आतंकियों ने इस भयानक हमले में अपहृत महिलाओं समेत 50 से अधिक लोगों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। फुटबॉल की पिच खून से लाल हो गई है और लोगों के शव बिखरे पड़े हैं। यह नजारा देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई है।

मारे गए लोगों में 15 लड़के भी शामिल

बताया जाता है कि जिन लोगों की आईएसआईएस आतंकियों ने हत्या की है उनमें करीब 15 लड़के शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मारे गए दीक्षा समारोह में हिस्सा लेने छात्र थे। इस दिल दहला देने वाली घटना को आईएसआईएस के आतंकियों ने मोजांबिक में अंजाम दिया है और यह इस समय सबसे भयानक घटना है। एक विदेश मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूकधारियों आतंकियों से कुछ ने कहा उन्होंने एक गांव पर हमला बोलकर कुछ महिलाओं का अपहरण कर लिया, तो वहीं अन्य लोगों को मुताइड के पास मार दिया गया।

ISIS

ये भी पढ़ें...फायरिंग से कांपा यूपी: पुलिस के सामने हो गया कांड, अब हो रही जांच

अब तक 2000 लोगों की कर दी है हत्या

लोगों को मारने के बाद आतंकवादियों ने 'अल्लाहू अकबर' का नारा भी लगाया। उन्होंने नानजबा गांव में हमला बोला और घरों को फूंक दिया। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि कुछ अन्य लोग भी दूसरे गांव में जा रहे थे। 2017 के बाद से मोजांबिक के काबो डेलगाडो प्रांत में आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला अब तक सबसे ताजा और भयानक हमला है।

ये भी पढ़ें...भयानक हादसे से तबाही: जान बचाकर भागे ये बेचारे, तेजी से भागी मौत की आग

कहा जाता है कि आतंकियों ने अब तक कम से कम 2,000 लोगों की हत्या कर दी है। इसके साथ 400,000 से ज्यादा लोगों को मुख्य रूप से आतंकियों के वर्चस्व वाले इलाके वाले क्षत्रों से बेघर हो गए हैं। इस इलाके में आतंकियों ने पूरी तरह से पैर जमा लिए हैं और बेरोजगारी और गरीबी का फायदा उठाकर युवाओं को भर्ती कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...किलर मिसाइलें बनी तबाही: एक झटके में उड़ जाएगा देश, अब बना रहा ऐसा बंकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story