×

कहर ही कहर: भयानक सड़क हादसे से मचा मातम, कई लोगों की मौत

तेलंगाना के पतानचेरू के नजदीक बाहरी रिंग रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया। आज यानी मंगलवार को दो गाड़ियों में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं।

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 12:55 PM GMT
कहर ही कहर: भयानक सड़क हादसे से मचा मातम, कई लोगों की मौत
X
कहर ही कहर: भयानक सड़क हादसे से मचा मातम, कई लोगों की मौत

हैदराबाद। तेलंगाना के पतानचेरू के नजदीक बाहरी रिंग रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया। आज यानी मंगलवार को दो गाड़ियों में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं। स्थानीय पुलिस ने बताया कि यूपी के 10 लोगों को ले जा रही एक गाड़ी को दूसरे वाहन ने ओवर टेक करते हुए जोर से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...मुंबई इंडियंस के फैन्स को झटका: हार्दिक को लेकर आई बड़ी खबर, जानें पूरा मामला

पुलिस को शक है

दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा कि ये लोग बेंगलुरू से आ रहे थे। हालाकिं घायलों को पतानचेरू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में पुलिस को शक है कि हादसे का कारण अधिक रफ्तार से गाड़ी चलाना हो सकता है और वह मामले की जांच कर रही है। फिलहाल मौके पर कई अधिकारी पहुंच गए हैं।

इससे पहले कल यूपी के बागपत में भीषण सड़क हादसा हो गया है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हिमाचल से तेज रफ्तार में बरेली जा रही डबल डेकर अनियंत्रित होकर चलते-चलते पलट गई। इस भयानक हादसे में बस में सवार 28 यात्री रूप से घायल हो गए हैं।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव: मोतिहारी से बीजेपी के प्रमोद कुमार 18362 वोट से आगे

उचित उपचार करने के कड़े निर्देश

हालाकिं गंभीर रूप से घायल हुए 5 यात्रियों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। साथ ही अन्य सभी यात्रियों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। फिलहाल हादसे की सूचना मिलते ही डीएम बागपत मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों के हाल का पूछकर कर्मचारियों को उचित उपचार करने के कड़े निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है कि बस में सवार यात्री सम्भल, लखीमपुरखीरी, बरेली, सीतापुर, हल्द्वानी बदायू के है, जिनमें बच्चे, महिला और पुरूष शामिल है और दिवाली पर सभी अपने घरों को लौट रहे थे। इस हादसे के बाद यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर सकड़ा विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार अशोक चौधरी जीते

Newstrack

Newstrack

Next Story