×

Esha Deol Instagram: अचानक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी फैंस को जानकारी

ईशा देओल ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें कॉपीराइट उल्लंघन का संदेश दिखाई दे रहा है। इसके साथ ईशा देओल ने अपने फैन्स से अपील की है कि उनके अकाउंट से अगर किसी को कोई मैसेज आए तो उसका रिएक्शन ना दें।

Shraddha Khare
Published on: 10 Jan 2021 11:58 AM GMT
Esha Deol Instagram: अचानक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी फैंस को जानकारी
X
Esha Deol Instagram: अचानक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी फैंस को जानकारी photos(social media)

मुंबई : बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अब हैकर्स की नजर तेज हो गई है। किसी न किसी दिन बॉलीवुड सेलेब्स के अकाउंट के हैक होने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। जिसकी जानकारी खुद ईशा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

ईशा देओल का इस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

आपको बता दें कि ईशा देओल ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें कॉपीराइट उल्लंघन का संदेश दिखाई दे रहा है। इसके साथ ईशा देओल ने अपने फैन्स से अपील की है कि उनके अकाउंट से अगर किसी को कोई मैसेज आए तो उसका रिएक्शन ना दें। इसके साथ उन्होंने इस असुविधा के लिए लोगों से माफी भी मांगी है। उन्होंने ट्वीटर पर यह भी लिखा कि आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया है।

इन सेलेब्स का हुआ अकाउंट हैक

बॉलीवुड में सिर्फ ईशा देओल ही नहीं जिनका अकाउंट हैक हुआ हो। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेत्री अमीषा पटेल का भी अकाउंट हैक कर लिया गया था। जिसकी शिकायत उन्होने मुंबई पुलिस के साइबर सेल को दी थी। इसके साथ बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स जय जिनका अकाउंट हैक हो चुका है। गायिका आशा भोसले, उर्मिला मातोंडकर, सुजैन खान, विक्रांत मैसी और फराह खान का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है।

ये भी पढ़ें : जन्मदिन विशेष: बासु चटर्जी की ये सदाबहार फिल्में आज भी देखना पसंद करते हैं लोग

acount hack

हैकर्स कर रहे अकाउंट को हैक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट iamishadeol हैक हो चुका है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने अपने फैन्स से अपील की है कि उनके अकाउंट से अगर कोई मैसेज आए तो रिएक्ट न करें। आपको बता दें कि आए दिन हैकर्स लोगों के अकाउंट को हैक कर रहे हैं। उसमें अब बॉलीवुड इंडस्ट्री भी आ चुकी है।

ये भी पढ़ें : येसुदास ने इस गीत से सभी के दिलों में बनाई जगह, पद्मश्री समेत मिले कई अवार्ड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story