कंगना भड़कीं: मुंबई पुलिस को दिया तगड़ा जवाब, बताया महाराष्ट्र का पप्पूप्रो…

बॉलीवुड ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस की तरफ से नोटिक जारी किया गया हैं। जिसमें उन्हें बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया हैं। अब कंगना ने मुंबई पुलिस से मिले इस नोटिस का अब जवाब दिया है।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (file pic )

बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस की तरफ से नोटिक जारी किया गया हैं। जिसमें उन्हें बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें, कंगना के मुंबई को पाकिस्तान बोलने वाले बयान पर बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है।

कंगना का मुंबई पुलिस को ट्वीट

अपने भाई की शादी में व्यस्त कंगना ने मुंबई पुलिस से मिले इस नोटिस का अब जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर मुंबई पुलिस को ‘महाराष्ट्र के पप्पूप्रो’ बता दिया। कंगना ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- ‘जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।’

दर्ज हुआ केस

आपको बता दें, कि बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक एवं ‘फिटनेस ट्रेनर’ मुनव्वर अली सैयद द्वारा कोर्ट में एक याचिका लगाई गई थी। जिसके बाद ही याचिकाकर्ता की बातों को संज्ञान में लेते हुए कोर्ट ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया। अदालत के निर्देश के बाद बांद्रा पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए ,295 ए और 124-ए (राजद्रोह) तथा 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

क्या है ये सभी धाराए

धारा 153 ए -धर्म, नस्ल आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना।

295 ए- धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिये जानबूझ कर की गई हरकत।

124-ए- राजद्रोह तथा  34- समान मंशा।

ये भी पढ़े…झारखंड में नेताओं के बीच ट्वीटर वॉर, उपचुनाव के बहाने एक दूसरे पर प्रहार

अभिनेत्री ने ठेस पहुंचाई

मुनव्वर अली ने बताया कि ‘हमने रनौत और उनकी बहन को नोटिस जारी कर उन्हें उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा है।उनसे सोमवार और मंगलवार को उपस्थित होने को कहा गया है’।  सैयद ने कंगना और उनकी बहन पर यह आरोप लगाया था कि कंगना ने अपने ट्वीट और टीवी इंटरव्यू के ज़रिए बॉलीवुड को ‘परिवारवाद का केंद्र’, ‘पक्षपाती’ आदि कह कर इसकी छवि खराब कर रही हैं। उन्होंने आगे बताया कि ऐसा कह कर ना सिर्फ कंगना ने उनका बल्कि कई कलाकारों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

ये भी पढ़े…भोजपुर में राजनाथ बोले- लालटेन फूट गइल ह, अब ना उनकर खेल चली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App