×

कंगना ने FIR पर उद्धव सरकार को दिया तगड़ा जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात

बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Oct 2020 5:38 AM GMT
कंगना ने FIR पर उद्धव सरकार को दिया तगड़ा जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात
X
कंगना रनौत का दावा: महाराष्ट्र सरकार ने दर्ज कराई नई FIR सरकार को कहा पप्पू सेना

मुंबई : कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार ने उनके खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज कराई है। कंगना ने यह कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है कि राज्य सरकार शायद उनसे उबर ही नहीं पा रही है। ट्विटर पर अपने अकांउट से इस साल अपने नवरात्रि लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने राज्य सरकार पर तंज भी कसा है।

बॉलीवुड को बदनाम

कंगना रनौत के लिए कानूनी पचड़े में फंसी। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस पर एक्शन लेते हुए मुंबई स्थ‍ित बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज की। अब इसपर कंगना ने भी जवाब दिया है।



सैय्यद ने कंगना और उनकी बहन रंगोली पर कई बातों के आरोप लगाए हैं, जिनमें बॉलीवुड को बदनाम करना, अपने नेपोटिज्म के दावों से इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों का चित्रण बुरी तरह से करना, मादक पदार्थों का सेवन, सांप्रदायिक पूर्वाग्रह, विभिन्न समुदायों के कलाकारों के बीच दरार पैदा करने के प्रयास, धर्मों का अपमान और सोशल मीडिया पर व अपने सार्वजनिक बयानों के माध्यम से लोगों को हत्यारा करार देना शामिल है।

यह पढ़ें...बिहार में चरम पर होगा चुनावी बुखार, एक साथ सियासी रण में कूदेंगे ये दो दिग्गज

पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव

कंगना ने नवरात्र‍ि की तस्वीरें शेयर करते हुए शिवसेना पर तंज कसा है। वे लिखती हैं- 'कौन-कौन नवरात्र‍ि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है। इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज है, लगता है महाराष्ट्र में बैठी पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव हो गया है, मुझे इतना मिस ना करें, मैं जल्द वहां आउंगी'।

मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की

इस एफआईआर में में दोनों बहनों पर सांप्रदायिक घृणा और झूठ फैलाने का आरोप लगाया गया है याचिका में आरोप लगाया गया कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हैं।

यह पढ़ें..50 मौतों से हिला देश: 6 दिन बारिश मचाएगी भीषण तबाही, हाई अलर्ट हुआ जारी

उनके वकील रवीश एफ. जमींदार ने कहा, "बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story