×

आइटम नंबर पर मचा बवाल: आमने-सामने आईं कंगना और स्वरा भास्कर, जानें मामला

कंगना रनौत ने अपने एक और ट्वीट में कहा, ये बी ग्रेड स्टार नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए मना कर दिया था

suman
Published on: 23 Feb 2021 4:58 AM GMT
आइटम नंबर पर मचा बवाल: आमने-सामने आईं कंगना और स्वरा भास्कर, जानें मामला
X
कंगना रनौत-स्वरा भास्कर में अब 'आईटम नंबर' पर छिड़ी बहस, ट्विटर पर मचा रहीं बवाल

मुंबईः स्वरा भास्कर ने 2013 में आई फिल्म 'रज्जो' में कंगना रनौत के डांस नंबर का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ पर हमला बोला था। इसके जवाब के तौर पर स्वरा ने यह पोस्ट किया है।

कमाल का डांस परफॉरमेंस

स्वरा ने लिखा, "आपने फिल्म रज्जो में आइटम नंबर पर कमाल का डांस परफॉरमेंस दिया है. उम्मीद है आप जल्द ही एक और आइटम नंबर पेश करेंगी।" बता दें कि हाल ही में कंगना के साथ मतभेदों पर स्वरा ने खुलकर बात की। स्वरा ने कहा कि वे उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानतीं। लेकिन वे प्रभावशाली पद पर बैठे ऐसे हर इंसान के खिलाफ हैं, जो अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल नफरत फैलाने के लिए कर रहा है। इसका जवाब कंगना ने दिया है।

कंगना का आइटम सॉन्ग नहीं

कंगना ने कहा था कि वह स्क्रीन पर आइटम नंबर करने से मना कर देती हैं। कंगना सहित कई लोगों ने अपने ट्वीट में कहा कि रज्जो में कंगना का आइटम सॉन्ग नहीं था, क्योंकि कंगना फिल्म में एक बार डांसर का किरदार निभा रही थीं और यह गाना उसकी कहानी का एक हिस्सा था। इसके बाद कंगना ने स्वरा पर हमला बोला।

kangana

यह पढ़ें....भयानक सड़क हादसा: बिछ गईं लाशें, कार एक्सीडेंट से हिल उठा MP

स्वरा पर भड़ास

कंगना ने एक न्यूज रिपोर्ट को अपने ट्वीट में शामिल करते हुए लिखा था, 'जब भी मैं ए लिस्टर एक्टर्स पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है। यहां तक ​​कि मैंने जब भी एक नटखट लड़की की भूमिका निभाई, तो मैंने सुनिश्चित किया कि यह महिला के लिए अपमानजनक न हो।

स्टार को ओवरनाइट सैन्सेशन बना दिया

कंगना रनौत ने अपने एक और ट्वीट में कहा, ये बी ग्रेड स्टार नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए मना कर दिया था, जिन्होंने ए लिस्ट के स्टार को ओवरनाइट सैन्सेशन बना दिया था। मैंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ दांव पर लगाया है।

kangana

यह पढ़ें....Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

नाचने गाने वाली कहने पर हमला

ट्वीट में कंगना ने एक नेता को उन्हें 'नाचने गाने वाली' (आइटम गर्ल) कहने पर हमला बोला था।उन्होंने लिखा था, 'इस मूर्ख ने जो कुछ भी कहा है, वह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं, सिर्फ मैं ही एक हूं, जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया था।बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया था, जिससे बॉलीवुड का पूरा गिरोह मेरे खिलाफ हो गया है। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं घबराती नहीं हूं, हड्डियां तोड़ देती हूं।‘

कंगना रनौत और कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में दोनों के बीच हुए विवाद में कांग्रेस नेता ने कंगना को 'नाचने गाने वाली' कहकर संबोधित किया था, जिसके बाद कंगना ने सुखदेव पांसे को सोशल मीडिया के जरिए जमकर लताड़ लगाई। वहीं, अब इस मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी कूद पड़ी हैं।

suman

suman

Next Story