×

कंगना का बड़ा खुलासा: 'सियासत में उतरने के लिए BJP ने दिया था ऑफर'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे कोई सामाजिक मुद्दा हो या बॉलीवुड से सम्बंधित कंगना खुलकर हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं।

Newstrack
Published on: 15 Aug 2020 1:35 PM GMT
कंगना का बड़ा खुलासा: सियासत में उतरने के लिए BJP ने दिया था ऑफर
X
Kangana Ranaut

मुंबईः बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे कोई सामाजिक मुद्दा हो या बॉलीवुड से सम्बंधित कंगना खुलकर हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। इन दिनों कंगना बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म को लेकर खबरों में तो थीं ही, लेकिन इसी बीच वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं।

ये भी पढ़ें: हो जाएं सावधान: गर्भनिरोधक गोलियों से सेक्स लाइफ होगी बर्बाद , जान लें प्रभाव

गैंगस्टर के बाद कांग्रेस से मिले ऑफर

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की प्रशंसा करती हैं। उनका यही अंदाज शायद ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसे लेकर अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पीएम मोदी का सपोर्ट करने पर ट्रोल होने को लेकर ट्वीट करते कहा कि लोग सोचते हैं कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सपोर्ट इसलिए करती हूं, क्योंकि मैं राजनीति में आना चाहती हूं। मैं उन सभी लोगों को बता देना चाहती हूं कि मेरे दादाजी 15 सालों तक कांग्रेस से विधायक रहे हैं। मेरा घर हमेशा से ही राजनीति से जुड़ा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा घर राजनीति में इतना लोकप्रिय है कि गैंगस्टर के बाद मुझे हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं।



ये भी पढ़ें: जदयू और लोजपा में टकराव चरम पर, मांझी बन सकते हैं नीतीश के नए साथी

BJP ने दिया था ऑफर

इसके आलावा अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा कि फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने एक टिकट ऑफर की थी। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा। आगे उन्होंने कहा कि जो लोग मेरी पसंद के इंसान को सपोर्ट करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब यह बंद करने की आवश्यकता है।'



बता दें कि कंगना अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में खुल कर अपनी बात रखती नजर आयी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे।

ये भी पढ़ें: अरबपतियों की पार्टी: यहां खुलकर चलती अय्याशी, सिर्फ 15 मिनट में भाग रहा कोरोना

Newstrack

Newstrack

Next Story