×

देशी छोरी ने बढ़ाई गर्मी, बोल्ड फोटोज के बाद शेयर किया ये वीडियो

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन के दौरान वो लगातार अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं।

Shreya
Published on: 15 May 2020 11:23 AM GMT
देशी छोरी ने बढ़ाई गर्मी, बोल्ड फोटोज के बाद शेयर किया ये वीडियो
X

मुंबई: कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू हैं। ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी अपने घरों में कैद हैं। सेलेब्स भी इस दौरान अपने घरों में ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं इस दौरान भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन के दौरान वो लगातार अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। अपनी फोटोज के चलते वो सुर्खियां भी बटोरती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: औरंगाबाद हादसा: SC ने कहा- जब पटरी पर सो गए थे मजदूर तो क्या कर सकते हैं

सोशल मीडिया पर शेयर किया वर्कआउट वीडियो

अपनी बोल्ड तस्वीरों के बाद अब मोनालिसा ने अपने फैन्स के साथ अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि वो वर्कआउट कर रही हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मोनालिसा अपने वर्कआउट को इतना एन्जॉय कर रही हैं मानो वो किसी गाने पर डांस कर रही हों।

उन्होंने अपनी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि जब आप अपने प्लैंक को डांस की तरह एन्जॉय कर रहे हों (When You Enjoy Doing Your #plank ... Like Dance)

यह भी पढ़ें: काम आयेगा भारत ही, बिना इसे कोई देश नहीं बना पाएगा कोरोना की वैक्सीन

फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं फोटोज और वीडियोज

बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने अपनी कई फोटोज और वीडियोज अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा ने ना केवल भोजपुरी बल्कि हिन्दी, उड़िया और बांग्ला समेत कई भाषाओं में फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल मोनालिसा स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘नजर’ में दिखाई दे रही हैं। वो इससे पहले बिगबॉस और नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बिटीयारानी: कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story