×

ये फेमस एक्ट्रेस लापता: झील के पास 4 साल का बेटा मिला अकेला, तलाश में पुलिस

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा  को लेकर चौंकाने वाली खबर हैं कि  एक्ट्रेस कैलिफोर्निया के लेक पीरू के पास लापता हैं।  हालांकि उनका हादसे में डूबे जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस को बुधवार को उनकी नाव मिली थी, जिस में उसका चार साल का बेटा सो रहा था

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 July 2020 1:24 PM GMT
ये फेमस एक्ट्रेस लापता: झील के पास 4 साल का बेटा मिला अकेला, तलाश में पुलिस
X

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा को लेकर चौंकाने वाली खबर हैं कि एक्ट्रेस कैलिफोर्निया के लेक पीरू के पास लापता हैं। हालांकि उनका हादसे में डूबे जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस को बुधवार को उनकी नाव मिली थी, जिस में उसका चार साल का बेटा सो रहा था। उस बच्चे ने बताया कि नाया रिवेरा ने पानी में छलांग लगाई थी, लेकिन वह लौटकर नहीं आईं। स्थानीय अधिकारियों ने बताया है कि गोताखोर झील में खोजबीन कर रहे हैं।

यह पढ़ें....सरकार का बड़ा फैसला: इस स्कीम से जुड़े नियम हुए आसान, मिलेगा इतना फायदा

ये एक्ट्रेस अपने 4 साल के बेटे के साथ एक झील घूमने के लिए निकली थीं, उन्होंने किराए पर एक नाव भी ली थी। लेकिन अब खबरें आ रही हैं ये एक्ट्रेस झील के बीचों-बीच लापता हो गई हैं। फिलहाल तो एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस को उनका 4 साल बेटा भी अजीबो-गरीब हालात में मिला है। नाया रिवेरा के इस तरह संदिग्ध हालातों में लापता होने की खबर ने इंडस्ट्री में सबको हैरान कर दिया है।

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस के डूबने की आशंका जताई जा रही है। नाया रिवेरा ने बुधवार दोपहर 3 घंटे के लिए एक नाव किराए पर ली थी, उनके साथ उनका 4 साल का बेटा भी था। तीन घंटों बात भी जब नाव समय पर वापस नहीं लौटी तो वहां के स्टाफ उस नाव तक पहुंचे, जहां उन्हें कैलिफोर्निया के पीरू लेक में नाया का बेटा जोसे तो मिला लेकिन नाया लापता थींय़ बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ स्विमिंग कर रही थीं और केवल उनके बेटा ही बोट तक लौट पाया।

यह पढ़ें....कैसे बचाओगे जानः हाथ रगड़ने का कोई फायदा नहीं, बस रहिये सावधान

नाया रिवेरा को उनकी टीवी सीरीज (Glee )में उनके रोल के लिए पहचाना जाता है। यह सीरीज, 2009 से 2015 के बीच एयर हुई थी। नाया अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं, वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे के साथ अपनी तस्वीरें और प्यार भरे कैप्शन शेयर करती हैं उनका आखिरी पोस्ट भी अपने बेटे के साथ ही है। रिवेरा ने 7 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही थीं। नाया ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'सिर्फ हम दोनों।' नाया रिवेरा 33 वर्ष की थीं ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story