×

Panchayat 3: "पंचायत 3" के सेट पर नीना गुप्ता ने पढ़ाया 2 का पहाड़ा, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Panchayat 3 Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज "पंचायत" के तीसरे सीजन का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 3:05 PM GMT
Panchayat 3: पंचायत 3 के सेट पर नीना गुप्ता ने पढ़ाया 2 का पहाड़ा, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
X
Panchayat 3 (Photo- Social Media)
Panchayat 3 Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज "पंचायत" के तीसरे सीजन का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। जिस मोड़ पर "पंचायत" का दूसरा सीजन खत्म हुआ है, ऐसे में दर्शकों के लिए तीसरे सीजन का इतना लंबा इंतजार करना बेहद मुश्किल हो रहा है।

चल रही है "पंचायत 3" की शूटिंग

वैसे तो "पंचायत 3" के लिए दर्शकों को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि अभी तो तीसरे सीजन की शूटिंग की जा रही है। हालांकि इसी बीच इस सीरीज में नजर आईं दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। जी हां!! वह सीरीज के सेट से ऐसे-ऐसे मजेदार वीडियो शेयर कर रहीं हैं, जिसे देखने के बाद तो दर्शक उनसे पूछ ही बैठे कि "पंचायत" का तीसरा सीजन कब आ रहा हैं।

नीना गुप्ता ने सिखाया 2 का पहाड़ा

नीना गुप्ता ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया है। नीना द्वारा शेयर किया गया वीडियो "पंचायत" के सेट का है। वीडियो में नीना गुप्ता अपने साथी कलाकार रघुबीर यादव के साथ 2 का पहाड़ा पढ़ते दिखाई दे रहीं हैं जो कि पंचायत ऑफिस के बाहर दीवार पर लिखा हुआ है।

बेहद मजेदार है वीडियो

नीना गुप्ता द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बेहद मजेदार है, इसमें सिर्फ पहाड़ा ही नहीं है, बल्कि इसे एक कविता की तरह बनाया गया है, जिसमें सफाई का भी निर्देश दिया गया है। नीना गुप्ता के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं, वहीं बहुत से लोग तो उनसे "पंचायत 3" की रिलीज डेट भी पूछ बैठे हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

कड़कड़ाती धूप में शूटिंग कर रहीं नीना गुप्ता

बताते चलें कि इस मजेदार वीडियो से पहले नीना गुप्ता ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह कड़कड़ाती धूप में सीरीज की शूटिंग करते नजर आ रहीं थीं। वीडियो में तो उन्होंने यह भी कह दिया था कि जब मैं मुंबई आऊंगी तो मुझे कोई पहचान ही नहीं पाएगा।
देखें वीडियो -
View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बताते चलें कि "पंचायत" के दोनों सीजन्स को दर्शकों से बेहद प्यार मिला और अब तीसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इस सीरीज में नीना गुप्ता के साथ ही जितेंद्र कुमार, चंदन रॉय, फैजल मालिक और संविका जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story