×

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बिकनी में हॉट वीडियो व फोटो, देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे

क्ट्रेस नुशरत भरूचा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर हॉलिडे पर एडवेंचरस मूमेंट्स एंज्वॉय कर रही हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो शेयर की है जिसमें वे बिकिनी में हैं और समंदर की लहरों के बीच जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं।

suman
Published on: 21 Dec 2019 6:12 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने शेयर की बिकनी में हॉट वीडियो व फोटो, देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे
X

मुंबई:एक्ट्रेस नुशरत भरूचा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर हॉलिडे पर एडवेंचरस मूमेंट्स एंज्वॉय कर रही हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो शेयर की है जिसमें वे बिकिनी में हैं और समंदर की लहरों के बीच जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं।

यह पढ़ें....दिशा पटानी की ये फोटो इंटरनेट पर लगा रही आग, यूजर्स नहीं रोक पा रहे अपने जज्बात

नुशरत ने अपने वेकेशन को रोचक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। नुशरत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पूरे उत्साह के साथ समंदर में जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं। इस दौरान की एक फोटो भी उन्होंने शेयर की है जिसमें वे समंदर में जेट पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं।

ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- बस जेट स्कीइंग करते हुए जीवन से गुजरते हुए, मैं फिर से पीछे जाना चाहती हूं।

नुशरत ने इस हॉलिडे ट्रिप के लिए मालदीव को चुना। नुशरत इस दौरान खूब एडवेंचर करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा हवाई सफर का भी आनंद लिया। ट्रांस मालदीव एयरप्लेन के साथ भी उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- चाहती तो सीधे पायलट सीट पर ही जाकर बैठ जाती। मैं इसे खुद उड़ाने को लेकर उत्सुक थी। इस खूबसूरत राइड को अगर मैं ना करती तो मेरा मालदीव टूर अधूरा रह जाता।

यह पढ़ें....
घर के बाहर ही सोहेल खान को फैंस ने धून दिया, भाई सलमान का ऐसा रहा रिएक्शन

नुशरत भरूचा साल 2019 में कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आई थीं। फिलहाल नुशरत के पास दो फिल्में हैं। वे छलांग फिल्म में एक्टर राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा वे हुड़दंग फिल्म का भी हिस्सा हैं। ये दोनों ही फिल्में साल 2020 में रिलीज की जाएंगी। अपनी पहली ही फिल्मी से नुसरत भरूचा को पहचान मिल चुकी है।

suman

suman

Next Story