×

घर के बाहर ही सोहेल खान को फैंस ने धून दिया, भाई सलमान का ऐसा रहा रिएक्शन

बाॅलीवुड ऐक्टर को सोहरत के साथ-साथ कभी फैंस का भी सामना करना पड़ता है। कभी-कभी तो फैन के गुस्से का भी सामना करना पड़ता है। सलमान खान के दुनिया भर में फैन हैं। पूरे देश के साथ दुनिया के लोगों का प्यार सलमान को मिलता आ रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Dec 2019 5:06 AM GMT
घर के बाहर ही सोहेल खान को फैंस ने धून दिया, भाई सलमान का ऐसा रहा रिएक्शन
X

मुंबई: बाॅलीवुड ऐक्टर को सोहरत के साथ-साथ कभी फैंस का भी सामना करना पड़ता है। कभी-कभी तो फैन के गुस्से का भी सामना करना पड़ता है। सलमान खान के दुनिया भर में फैन हैं। पूरे देश के साथ दुनिया के लोगों का प्यार सलमान को मिलता आ रहा है और सलमान खान और उनके करीबियों को इस प्यार की आदत लग गई है।

हालांकि एक समय ऐसा भी आया जब सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान को स्टारडम का बुरा चेहरा भी देखने को मिला था। कपिल शर्मा के टीवी शो पर सोहेल खान ने इस बात का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें...जवानों को अकेले पाकर टूट पड़े दंगाई, तस्वीरें देखकर खौल जाएगा खून

सोहेल ने बताया था कि एक बार एक फैन ने उन्हें उनके घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने ही गालियां देना शुरू कर दिया था। उस फैन की बात पर गुस्सा होकर सोहेल उनसे लड़ने चले आए थे। हालांकि सोहेल खान को नहीं पता था कि वो फैन अकेला नहीं है।

यह भी पढ़ें...CAA: विरोध की आग में जला तहजीब का शहर, जानें दिनभर कहां क्या हुआ?

उस फैन और उसके दोस्तों ने सोहेल को पीटना शुरू कर दिया था। इस वाकये को सोहेल की बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड देखता रहा। बाद में सलमान खान अपने भाई के बचाव में उतर आए। फैन और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया गया और पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया। हालांकि, बाद में सलमान और सोहेल ने अपना मन बदल लिया और उन लोगों को जाने दिया।

यह भी पढ़ें...16 साल की उम्र में लगने लगी ये एक्ट्रेस 25 की, लेती थी इंजेक्शन!

बता दें कि दोनों भाईयों के बॉलीवुड प्रोजेट्स की तो माना जा रहा है कि सोहेल खान, फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं। सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में लगे हुए हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story