×

16 साल की उम्र में लगने लगी ये एक्ट्रेस 25 की, लेती थी इंजेक्शन !

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो सुंदर दिखने के लिए मेकअप या सर्जरी का सहारा लेती हैं। बाद में देखने में ऐसा लगता है कि वो कितनी खूबसूरत हैं या उपरवाले ने उन्हें किसी फुर्सत में बनाया होगा।

Roshni Khan
Published on: 20 Dec 2019 4:24 AM GMT
16 साल की उम्र में लगने लगी ये एक्ट्रेस 25 की, लेती थी इंजेक्शन !
X

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो सुंदर दिखने के लिए मेकअप या सर्जरी का सहारा लेती हैं। बाद में देखने में ऐसा लगता है कि वो कितनी खूबसूरत हैं या उपरवाले ने उन्हें किसी फुर्सत में बनाया होगा। वैसे ही कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जो बोल्ड दिखने के लिए सर्जरी करवाती हैं। तो आज हम उनकी बोल्ड दिखने वाली एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं। जिन्हें आप उन्हें बचपन से एक्टिंग करते देखते आ रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की। जिन्होंने बोल्ड दिखने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया था।

ये भी देखें:दबंग 3: आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं चुलबुल पांडे, इतनी होगी कमाई

हंसिका आज-कल तो अपना जलवा साउथ इंडस्ट्री बिखेर रही हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी छोटी उम्र में कई फिल्में और टीवी सीरियल्स किए हैं। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2000 में टीवी शो 'शाका लागा बूम बूम' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'किसी देश में निकला होगा चांद' और 'कभी सास भी बहू थी' जैसे सीरियल्स में भी काम किया। 10 साल की उम्र तक हंसिका टीवी सीरियल में काम करती रही थी।

इंजेक्शन से जवान हुई एक्ट्रेस

उन्होंने साल 2007 में बॉलीवुड फिल्म 'आपका सुरूर' में मेन रोल में नजर आईं। उस टाइम वो सिर्फ 16 साल की थीं और उन्होंने अपने 18 साल बड़े सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था। इस फिल्म में हंसिका इतनी बड़ी लग रही थी मानों कोई 21-22 साल की लड़की हो। वो अपनी ऐज के हिसाब से काफी बड़ी लग रही थी।

ये भी देखें:जवानों को अकेले पाकर टूट पड़े दंगाई, तस्वीरें देखकर खौल जाएगा खून

जानकारी के मुताबिक, उनकी मां डॉक्टर थी और उन्होंने जल्दी जवान और बोल्ड दिखने वाला हार्मोनल इंजेक्शन लिया था। वैसे तो, अब तक हार्मोनल इंजेक्शन लेने और ना लेने को लेकर हंसिका ने इस पर कुछ नहीं कहा है। लेकिन लोग ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story