×

दबंग 3: आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं चुलबुल पांडे, इतनी होगी कमाई

सलमान खान की मोस्टअवेटेड मूवी 'दबंग 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग आने के बाद फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और आज फाइनली भाईजान यानि सलमान खान के फैन्स का इंतजार खत्म हो रहा है।

Shreya
Published on: 20 Dec 2019 4:02 AM GMT
दबंग 3: आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं चुलबुल पांडे, इतनी होगी कमाई
X
दबंग 3: आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं चुलबुल पांडे, इतनी होगी कमाई

मुंबई: सलमान खान की मोस्टअवेटेड मूवी 'दबंग 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग आने के बाद फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और आज फाइनली भाईजान यानि सलमान खान के फैन्स का इंतजार खत्म हो रहा है। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, किच्चा सुदीप और सई मांजेरकर लीड रोल में दिखेंगे।

फिल्म इतना कर सकती है कमाई

सलमान खान की कोई भी मूवी हो उनके फैन्स की एक्साइटमेंट हमेशा हाई लेवल पर होती है और हिट फ्रेंचाइजी दबंग को लेकर भी फैन्स का कुछ ऐसा ही हाल है। फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है। इस फिल्म का बजट लगभग 85 करोड़ के आसपास है और इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 40 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: जवानों को अकेले पाकर टूट पड़े दंगाई, तस्वीरें देखकर खौल जाएगा खून

क्रिसमस वीक का भी मिलेगा फायदा

ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। दबंग 3 के साथ बॉलीवुड की कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, जिसका इस फिल्म को बहुत फायदा मिलने वाला है। साथ ही फिल्म को क्रिसमस वीक का भी फायदा मिलेगा। दबंग फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों ही फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी और इस फिल्म के भी हिट होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हर काम में मिलेगी सफलता, इस दिन करेंगे विधि-विधान से व्रत का पालन

इस वजह से विवाद में फिल्म

बता दें कि सलमान खान की फिल्म को विवादों का भी सामना करना पड़ रहा है। फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड़-हुड़' को लेकर ये विवाद हो रहा है। इस गाने में साधू-संतों को आपत्तिजनक तरीके से डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसे साधू-संत का अपमान माना जा रहा है। इसे लेकर हिंदू जन जागृति समिति ने आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने इस गाने के जरिए हिंदू संतों का अपमान करने का आरोप लगाया है। विवाद को बढ़ता देख मेकर्स ने भी यू-टर्न कर लिया है औऱ इस गाने से विवादित सीन्स को हटा दिया है।

यह भी पढ़ें: 20 DEC: इन 5 राशियों की चमकेगी आज किस्मत, राशिफल में पढ़ें कौन-कौन है शामिल

Shreya

Shreya

Next Story