×

अनुराग-पायल विवाद: एक्ट्रेस ने लिया इरफान पठान का नाम, कही ये बड़ी बात

पायल ने दूसरे ट्वीट में लिखा- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Oct 2020 4:58 AM GMT
अनुराग-पायल विवाद: एक्ट्रेस ने लिया इरफान पठान का नाम, कही ये बड़ी बात
X
पायल घोष का एक और दावा- अनुराग कश्यप के बारे में इरफान पठान को बताया था

मुंबई : पिछले दिनों एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के खिलाफ एक मुहिम शुरू कर रखी है। वे लगातार ट्वीट कर अनुराग को निशाने पर ले रही हैं और कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। इस विवाद में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का भी जिक्र किया है। पायल के मुताबिक अनुराग संग हुए विवाद पर उन्होंने इरफान पठान से बात की थी।

इरफान से अच्छी दोस्ती

पायल ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर इरफान पठान संग हुई अपनी बातचीत का जिक्र किया है। पायल के मुताबिक उन्होंने रेप के सिलसिले में इरफान से कोई बातचीत नहीं की थी, लेकिन अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था।

वे ट्वीट कर लिखती हैं- मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था। लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, लेकिन अभी वे कुछ नहीं बोल रहे हैं। वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं।



यह पढ़ें....गृह मंत्री शाह का चीन को कड़ा जवाब: हमारी एक इंच जमीन भी कोई नहीं छीन सकता



इरफान से किया सबकुछ शेयर

पायल ने दूसरे ट्वीट में लिखा- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं। मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था।



साल 2014 को याद करते हुए पायल ने कहा है कि इस साल होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था। वे चाहते थे कि मैं उनके पास आऊं। उस समय इरफान मेरे घर पर ही थे उनके सामने ही मैसेज आया था। लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो।

यह पढ़ें....यूपी में फिर हैवानियत: पीड़िता ने खाया जहर , ऐसी है हालत

पायल इन बातों को कहा- बकवास

बता दें कि कुछ समय पहले एक डायरेक्टर ने पायल संग इरफान पठान का नाम घसीटा था। लेकिन पायल इन बातों को बकवास बताया है। सोशल मीडिया पर पायल घोष का एक वीडियो भी वायरल है। वीडियो में वे कह रही है अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। वे न्याय की लड़ाई को जारी रखने वाली हैं। वे तब तक नहीं रुकेंगी, जब तक दोषी को सजा ना मिल जाए।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story