×

प्रियंका की Unfinished ने 12 घंटों में बनाया रिकॉर्ड, बनी US की नंबर 1 बेस्ट सेलर

प्रियंका की पहली संस्मरण किताब अनफिनिश्ड रिलीज़ हो गयी हैं।जो अमेज़न पर सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक बन गई है। जनवरी महीने में अनफिनिश्ड आने की उम्मीद है।

Monika
Published on: 3 Oct 2020 5:18 AM GMT
प्रियंका की Unfinished ने 12 घंटों में बनाया रिकॉर्ड, बनी US की नंबर 1 बेस्ट सेलर
X
प्रियंका की Unfinished ने 12 घंटों में बनाया रिकॉर्ड, बनी यूएस की नंबर 1 बेस्ट सेलर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में प्रियंका की पहली संस्मरण किताब अनफिनिश्ड रिलीज़ हो गयी हैं।जो अमेज़न पर सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक बन गई है। जनवरी महीने में अनफिनिश्ड आने की उम्मीद है। इस ख़ुशी को शेयर करते हुए प्रियंका ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया हैं जिसमें उन्होंने लिखा “12 घंटे से कम समय में अमेरिका में नंबर 1 पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद! मुझे आशा है कि आप सभी को पुस्तक पसंद आएगी, ”



इंस्टाग्राम पर शेयर की कवर फोटो

आपको बता दें, कि शुक्रवार को अभिनेत्री ने किताब अनफिनिश्ड के कई विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। प्रियंका ने हाल ही में अनफिनिश्ड कवर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण का नाम सालों पहले ही रख दिया था, इसे लिखने से पहले। 20 सालों से एक सावर्जनिक इंसान होने के नाते, मेरे पास एक लंबी लिस्ट थी, जिसे मुझे पर्सनली और प्रोफेशनली चेक करना था, मैं काफी ज्यादा अनफिनिस्ड हूं । इस पोस्ट पर लोगों ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी थी।

ये भी देखें: कोरोना से मौत ही मौतः आंकड़ा एक लाख पार, अब ऐसे हैं देश के हालात

हाथरस कंध पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में प्रियंका ने हाथरस और बलरामपुर बलात्कार की घटनाओं पर सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया जाहित की थी । प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किए गए एक नोट में लिखा, “# बलरामपुर से और भी भयानक खबर। प्रत्येक बलात्कार सिर्फ एक और संख्या नहीं है। इसके पीछे एक परिवार है जिसे हमेशा के लिए आतंक के साथ रहना पड़ता है। हम में से प्रत्येक को क्रूरता के इन नायाब कृत्यों के साथ रहना चाहिए और अपने सिर को शर्म से लटका देना चाहिए कि हमने अपनी महिलाओं को विफल कर दिया है। सामूहिक रूप से। " इससे पहले, हाथरस के सामूहिक बलात्कार पर अपना गुस्सा व्यक्त कर चुकी हैं।

ये भी देखें: हाथरस कांड: आरोपी के पिता की मोदी-योगी के साथ वायरल फोटो का सच आया सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story