×

उद्धव के लिए तड़प रही हूं! ये एक्ट्रेस क्या बोल गई, बनाया ये वीडियो

चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है और पूरी तरह से शिवसेना और उद्धव ठाकरे को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के डीएनए में राजनीति है और महाराष्ट्र में शिव सेना की सरकार आने से आतंक भी नहीं होगा। उन्होंने ये वीडियो 27 नवंबर को शेयर किया है।

SK Gautam
Published on: 28 Nov 2019 1:51 PM GMT
उद्धव के लिए तड़प रही हूं! ये एक्ट्रेस क्या बोल गई, बनाया ये वीडियो
X

मुंबई: तमाम राजनीतिक उठा-पटक और हलचलों के बाद आखिरकार महाराष्ट्र में शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार बन ही गयी। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ आज गुरुवार शाम को ले लिया। इस पर बॉलीवुड के कई कलाकारों अपनी-अपनी प्रतिक्रिया है।

ये भी देखें : बड़े काम की उंगलियां! अब इस तरह से आप कर सकेंगे कैंसर की जांच

इसी बीच एक्ट्रेस और हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है और पूरी तरह से शिवसेना और उद्धव ठाकरे को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के डीएनए में राजनीति है और महाराष्ट्र में शिव सेना की सरकार आने से आतंक भी नहीं होगा। उन्होंने ये वीडियो 27 नवंबर को शेयर किया है।

राखी सावंत वीडियो में कह रही हैं कि महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं बहुत तड़प रही हूं। मैं पहले दिन से चाहती हूं कि उद्धव ठाकरे जी मुख्यमंत्री बने। पवार साहब और ठाकरे जी अच्छी सरकार बनाएं। ठाकरे जी के सीएम बनने से मराठियों और सभी जातियों के लिए अच्छा होगा। पवार साहब ने जो भी फैसले लिए वो काफी अच्छे थे। उन्होंने अपनी टीम से कई बुरे लोगों को निकाल दिया।''

ये भी देखें : उद्धव के शपथ से पहले मचा हड़कंप, इस दिग्गज नेता की बढ़ी मुश्किलें

महाराष्ट्र के 43 मंत्रियों में एनसीपी को 16, शिवसेना को 15 और कांग्रेस को 12 मंत्री पद मिल सकते हैं। वहीं, महाराष्ट्र में बीजेपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस नया प्रयोग करने जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story