×

रिया की ड्रग गैंग में रकुलप्रीत, कभी 'No To Drug' अभियान की थी ब्रांड एंबेसडर

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है। जिसके चलते अब रकुल काफी चर्चा में आ गई हैं।

Monika
Published on: 13 Sep 2020 2:20 PM GMT
रिया की ड्रग गैंग में रकुलप्रीत, कभी No To Drug अभियान की थी ब्रांड एंबेसडर
X
सामने आया ड्रग्स रैकेट में नाम

जब से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बाद गयी हैं। अब वो 14 दिनों के लिए सलाखों के पीछे हैं। जहां से निकल पाना उनके लिए काफी मुश्किल लग रहा हैं।

पूछताछ में बॉलीवुड के कई नाम

रिया चक्रवर्ती ने NCB की पूछताछ में बॉलीवुड के कई बड़े नाम गिनाए जो ड्रग मामले में शामिल हैं। जिसमें सारा अली खान, के साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है। जिसके चलते अब रकुल काफी चर्चा में आ गई हैं। रकुल काफी का नाम इसमें जुड़ने के बाद अब वो भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं और मीडिया के नज़रों में आ गयी हैं। राहुल प्रीत का अव एक पुराना इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। आपको बता दें, इस वीडियो में रकुल कह रही हैं कि ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकना चाहिए।

यह भी पढ़ें: यूपी की बिटिया का कमाल: जिद्दी बेटी ने सपनों के लिए छोड़ा घर, ऐसे बनी अफसर

वायरल हो रहा राकुल का इंटरव्यू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये विडियो साल 2017 का है। इस विडियो को देख आप खुद समज जाएंगे की इस वीडियो में रकुल एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे रही हैं। इस विडियो को देख कर आश्चर्य हो रहा हैं कि विडियो में उन्होंने ड्रग्स लेने का विरोध किया था। इस इंटरव्यू के दौरान टॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चल रही जांच के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर रकुल ने कहा था कि ये एक साधारण जांच है, जिसमें कॉलेज और स्कूल जाने वालों के अलावा कुछ फिल्म सेलेब्स की जांच हो रही है।



यह भी पढ़ें: सामने आए उद्धव: बोले- महाराष्ट्र को किया जा रहा बदनाम, जल्द दूंगा जवाब

नो टू ड्रग्स अभियान की ब्रांड एंबेसडर

अब ये बात सुन कर आप भी चौक जाएंगे कि राकुल को 2017 में तेलंगाना राज्य सरकार के 'नो टू ड्रग्स' अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया था। जिसके बाद उनका नाम इस तरह ड्रग्स रैकेट में आना काफी बड़ी बात है। बता दें, रकुलप्रीत ने अपनी करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी। रकुल साउथ की काफी बड़ीस्टार हैं। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी देखा गया हैं। रकुल ने बॉलीवुड में यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे और मरजावां जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: LAC में युद्ध का ऐलान: सीमा पर तैनात भारत-चीन सेनाएं, पूरी हुई तैयारियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story