×

सामने आए उद्धव: बोले- महाराष्ट्र को किया जा रहा बदनाम, जल्द दूंगा जवाब

उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सही वक्त आने पर मैं इस पर बोलूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी खामोशी को उनकी कमजोरी ना समझा जाए।

Shreya
Published on: 13 Sep 2020 8:48 AM GMT
सामने आए उद्धव: बोले- महाराष्ट्र को किया जा रहा बदनाम, जल्द दूंगा जवाब
X

मुंबई: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच तनातनी और बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। दोनों के बीच तकरार बीएमसी की कार्रवाई के बाद और बढ़ चुकी है। वहीं कंगना विवाद के बीच मुख्यमंत्री ठाकरे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका फोकस कोरोना वायरस पर है।

महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश जारी

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सही वक्त आने पर मैं इस पर बोलूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी खामोशी को उनकी कमजोरी ना समझा जाए। कॉन्फ्रेंस के दौरान उद्धव ठाकरे ने कोरोना की गंभीर स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि 15 सितंबर से हम एक हेल्थ चेकअप मिशन लॉन्च करने जा रहे हैं। इसके तहत मेडिकल टीम हर घर जाकर स्वास्थ्य की जानकारी लेंगी।

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सीएम योगी ने इन शहरों को लेकर दिए आदेश

Uddhav Thackeray सही समय आने पर बोलूंगा- सीएम उद्धव ठाकरे (फोटो- ट्विटर)

सही समय आने पर बोलूंगा- सीएम

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ लोग सोच सकते हैं कि कोरोना खत्म हो चुका है और उन्होंने राजनीति करना शुरू कर दिया। जबकि मैं महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए चल रही राजनीति पर कुछ नहीं कहना चाहता। उन्होंने कहा कि मैं सही समय आने पर इस पर बोलूंगा और इसके लिए मुझे मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल को कुछ वक्त के लिए अलग रखना होगा। फिलहाल मेरा ध्यान कोरोना वायरस पर है।

यह भी पढ़ें: Gold Silver में भारी गिरावट: सोना 4 हजार से ज्यादा सस्ता, चांदी भी हुई सस्ती

हेल्थ चेकअप मिशन

15 सितंबर से लॉन्च होने जा रहा हेल्थ चेकअप मिशन के बारे में CM ने कहा कि इसके तहत मेडिकल टीम स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए हर घर का दौरा करेंगी। हम ऑक्सीजन की कमी को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के साथ CM ठाकरे ने इस साल के अंत तक वैक्सीन उपलब्ध होने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि वैक्सीन इस साल के अंत दिसंबर या जनवरी तक उपलब्ध हो जाए।

यह भी पढ़ें: UP Police में बड़ा बदलाव: योगी सरकार ने लिया फैसला, स्वतंत्र हुई पुलिस

तूफानों को संभालने में सक्षम हूं- उद्धव ठाकरे

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि अतीत में कई तूफान आए हैं, इसमें राजनीतिक उठा पटक भी शामिल हैं, लेकिन मैं इन तूफानों को संभालने में सक्षम हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए 'मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी' एक अभियान शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मराठा आरक्षण देने की मेरी पूरी कोशिश है। हमने इस बारे में विपक्ष से भी बात की है।

हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा रखी है। लेकिन हमारी कोशिश रहेगी कि आपको पूरा न्याय मिले। आंदोलन न करें। गलतफहमी ना फैलाएं। सरकार की पूरी कोशिश कि मराठा आरक्षण मामले में न्याय मिले।

यह भी पढ़ें: धोनी का दबदबा: IPL 2020 में होगा बड़ा धमाका, रिकॉर्ड बुक में छाए माही

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story