रिया-शौविक की महंगी कार: लगा तगड़ा झटका, एक के बाद एक हो रहे एक्शन

ड्रग्स मामले में NCB ने मंगलवार को इस केस प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के दोस्त करमजीत सिंह की एक करोड़ की कार जब्त कर ली।

rhea showik

रिया-शौविक को एक और बड़ा झटका, इनकी एक करोड़ की कार जब्त (Photo Social Media)

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इस मामले में अब ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नॉरकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट के धीरे-धीरे करीब पहुंचता जा रहा है। वहीं बुधवार यानी आज एनसीबी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़ें: बिन लालू सब सून: 30 साल में पहली बार हुआ ऐसा, हर जगह छाए बेटे तेजस्वी

इनकी एक करोड़ की कार जब्त

इसके अलावा ड्रग्स मामले में NCB ने मंगलवार को इस केस की प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के दोस्त करमजीत सिंह की एक करोड़ की कार जब्त कर ली। गौरतलब है कि सुशांत केस जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB को लगातार सफलता हासिल हो रही है। रिया के भाई शौविक के कॉलेज के साथी सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ के बाद और गोवा से पकड़े गए ड्रग्स पेडलर क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:  हिंदू लड़कियों से बलात्कार: हैवान अमन निकाला अब्दुल्ला, यूपी में बड़ा खुलासा

अब तक इतने लोगों की हुई गिरफ्तारी

जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर और सूर्यदीप को 18 सितंबर तक NCB की कस्टडी में भेज दिया गया। इस मामले से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि सुशांत मौत मामले की जांच के सिलसिले में इन दोनो की गिरफ्तारी की गई है। गौरतलब है कि इस तरह अब तक अभिनेत्री रिया और भाई शौविक सहित कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: चली शिवपाल की साइकिल: झंडी दिखा किया गया रवाना, 26 को दिल्ली पहुंचेगी

रिया की याचिका विशेष कोर्ट ने की खारिज

बता दें इसी बीच विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि अगर रिया को जमानत पर रिहा किया गया तो वह बहार जाकर अन्य लोगों को सतर्क कर देंगी।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली दंगे पर बड़ा खुलासा: उमर खालिद ने रची थी साजिश,पुलिस को मिले ये बड़े सबूत

बिन लालू सब सून: 30 साल में पहली बार हुआ ऐसा, हर जगह छाए बेटे तेजस्वी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App