×

रिया के वकील का रिएक्शन, सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर कह दी ये बड़ी बात

केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने रियेक्ट किया है। रियेक्ट करते हुए उन्होंने रिया की बात की दोहराते हुए कहां, 'सत्यमेव जयते'।  रिया के वकील ने आगे कहां कि सुशांत केस को लेकर उन्होंने एम्स के डॉक्टर्स का स्टेटमेंट देखा है।

Monika
Published on: 3 Oct 2020 10:51 AM GMT
रिया के वकील का रिएक्शन, सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर कह दी ये बड़ी बात
X
रिया के वकील का रिएक्शन, सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर कह दी ये बड़ी बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पर्दा उठ चूका है। एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक जिन हालातों में सुशांत की मौत हुई है वो बताती है कि एक्टर का मर्डर नही बल्कि ये आत्महत्या का मामला है। AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी।

रिया के वकील का रिएक्शन

इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने रियेक्ट किया है। रियेक्ट करते हुए उन्होंने रिया की बात की दोहराते हुए कहां, 'सत्यमेव जयते'। रिया के वकील ने आगे कहां कि सुशांत केस को लेकर उन्होंने एम्स के डॉक्टर्स का स्टेटमेंट देखा है। इसके ऑफिसियल पेपर्स और रिपोर्ट एम्स और सीबीआई के पास है। जो इस जाँच के खत्म होने के बाद कार्ट में दिया जाएगा।वो आगे कहते है, कि वह अब सीबीआई के ऑफिसियल वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती की तरफ से हमेशा से कहते आए हैं कि सच नहीं बदला जा सकता। रिया के खिलाफ लगाए जा रहे कयास मीडिया के कुछ हिस्से द्वारा जान बूझकर नकारात्मक ढंग से चलाए जा रहे हैं। हम हमेशा सच के साथ हैं। सत्यमेव जयते'।

रिया का सत्यमेव जयते का नारा

आपको बता दें, कि सुशांत केस में एक्टर के परिवार द्वारा रिया पर केस दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने 'सत्यमेव जयते' का नारा लगाते हुए सच का साथ देने की बात कही थी।



सुशांत की बहन का विश्वाश

वहीं दूसरी तरफ AIIMS की मीडियल रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हम जीतेंगे'। इन दो शब्दों में श्वेता ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जारी लड़ाई पर विश्वास दिखाया है।

ये भी देखें: हाथरस कांड: आरोपी के पिता की मोदी-योगी के साथ वायरल फोटो का सच आया सामने

हत्या एंगल पर धारा 302

केस में अब तक करीब 20 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक यदि अभी भी कोई ऐसा पहलू सामने आता है जिसमें हत्या का एंगल नजर आता है तो इसमें आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी जाएगी।लेकिन अब तक के तफ्तीश में ऐसा कोई भी तथ्य नजर नहीं आया है जो ये इशारा करता हो कि एक्टर की हत्या हुई थी।

ये भी पढ़ें… भयानक बारिश का अलर्ट: बादलों ने लिया ऐसा रूप, अब आने वाली है कड़ाके की ठंड

.दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story