×

शबाना आजमी ने कंगना पर लगाया ऐसा आरोप, बहन रंगोली ने जमकर लगाई फटकार

शबाना आजमी ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना अपनी ही बनाई हुई झूठी दुनिया में जीती हैं। इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, राष्ट्र भक्ति सिखाई।कंगना केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई फिजूल बयान देती रहती हैं।

Monika
Published on: 7 Oct 2020 7:32 AM GMT
शबाना आजमी ने कंगना पर लगाया ऐसा आरोप, बहन रंगोली ने जमकर लगाई फटकार
X
शाबाना आजमी ने कंगना पर लगाया ऐसा आरोप, बहन रंगोली ने जम कर लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से काफी चाचाओं में रही हैं। जब से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस सामने आया है तब से लगातार कंगना इस मामले पर खुल कर आवाज़ उठाती दिखी और साथ ही इस केस की सीबीआई जांच की मांग भी की थी। महाराष्ट्र सरकार से छिड़ी जंग से कंगना ने भी हार नहीं मानी। वह लगातार शिवसेना के वारों पर जम कर प्रतिक्रिया दी। जिसके कारण वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

पंगा गर्ल पर शबाना आजमी का बयान

एक्टर सुशांत सिंह राजपुर पर बेख़ौफ़ बोलने वाली पंगा गर्ल पर दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने तंज कसा। शबाना आजमी ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहां यह बॉलीवुड के लिए इसे अपमानजनक बताया है। आपको बता दें, कि शबाना आजमी ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना अपनी ही बनाई हुई झूठी दुनिया में जीती हैं। इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, राष्ट्र भक्ति सिखाई। मुझे खुशी है कि उन्होंने ये सारी चीजें बताई क्योंकि इससे पहले तो ये किसी और ने नोटिस ही नहीं किया था। उन्होंने कंगना पर वार करते हुए आगे कहां कि कंगना केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई फिजूल बयान देती रहती हैं। मुझे लगता है इन सब चीजों को छोड़कर कंगना को उस चीज में ध्यान देना चाहिए जिसमें वह परफेक्ट हैं और वो है ऐक्टिंग।

rangoli post

यह भी पढ़ें: कोरोना के प्रति ट्रंप लापरवाह, राष्ट्रपति के पोस्ट पर फेसबुक और ट्विटर ने लिया ऐक्शन

बहन रंगोली ने भी पूछे ये सवाल

शबाना आजमी के इस बयान के बाद कंगना ने तो इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनकी बहन रंगोली ने शबाना आजमी के इस बयान पर उन्हें फटकार लगाईं हैं। दरअसल, रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने शबाना आजमी से कुछ सवाल पूछे हैं। जिसमें उन्होंने लिखा 'और ये रहा एक और सुसाइड गैंग। डियर शबाना जी, मैं आपसे आप के पति से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं. आप दोनों अपनी एक्टिंग और शायरी तक ही क्यों नहीं रहते? आप दोनों क्यों सक्रिय तौर पर भारत विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए फील करते हैं।' रंगोली ने आगे लिखा, 'अगर आपके भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो कंगना के भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सही नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?’

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story