×

पंडित एक्ट्रेस की मुस्लिम से शादी: हैं इतनी खूबसूरत कि आप भी दे बैठेंगे अपना दिल

छोटे पर्दे की टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जिन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नयारा के रोल से जाना जाता है।

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2020 8:21 AM GMT
पंडित एक्ट्रेस की मुस्लिम से शादी: हैं इतनी खूबसूरत कि आप भी दे बैठेंगे अपना दिल
X
पंडित एक्ट्रेस की मुस्लिम से शादी: हैं इतनी खूबसूरत कि आप भी दे बैठेंगे अपना दिल

मुंबई: छोटे पर्दे की टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जिन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नयारा के रोल से जाना जाता है। शिवानी ने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम 2013 में जी टीवी के सीरियल 'खेलती हैं ज़िन्दगी आंख मिचोली' से किया है। वो सीरियल बेंतेहा, लोवे बाय चांस, बेगुसराए, बॉक्स क्रिकेट लीग, ये हैं आशिकी, प्यार तूने क्या किया में नजर आ चुकी हैं। लेकिन घर-घर में पहचान उन्हें स्टारप्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' से मिली।

ये भी पढ़ें:गुपचुप तरीक से पाकिस्तान पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, मचा हंगामा, देखें वायरल Video

4 साल से रिलेशनशिप में हैं शिवांगी-मोहसिन

सीरियल में लोगों को उनकी और कार्तिक यानि (मोहसिन खान) की जोड़ी कड़ी पसंद आती है। जिस तरह से वो पर्दे पर अपना प्यार बिखेरतें हैं उस तरह ही वो पर्दे के पीछे भी एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। बताते चलें कि शिवांगी जोशी मोहसिन खान के साथ 4 साल से रिलेशनशिप में हैं।

दोनों के परिवार वालें भी इनके रिश्ते से काफी खुश है। शिवांगी ब्राह्मण परिवार से है और मोहसिन मुस्लिम है। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:Newstrack के साथ कीजिये 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन: जानें, इन शिवालयों में क्या है ख़ास

आपको बता दें कि शिवांगी जोशी का जन्म पुणे में हुआ था और वह ब्राह्मण परिवार से हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद भी आती है। दोनों के परिवार वाले भी इन दोनों के साथ रहने से काफी खुश हैं। शिवांगी हर हफ़्ते मोहसिन खान के घरवालों से मिलने जाती है और उनके साथ अपना अधिकतर टाइम बिताती है। सोशल मीडिया पर ये कपल को काफी पसंद की जाती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story