×

वरुण धवन को ऐसा क्या बोला श्रद्धा श्रीनाथ ने, जिससे वायरल हो रहा यह पोस्ट

श्रद्धा श्रीनाथ का वरुण धवन को बधाई देना का तरीका थोड़ा अलग सा था लेकिन उनका यह पोस्ट लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा हैं। श्रद्धा की कही बात कितनी सच साबित हो सकती है ये तो वक्त बताएगा।

Shraddha Khare
Published on: 26 Jan 2021 8:56 AM GMT
वरुण धवन को ऐसा क्या बोला श्रद्धा श्रीनाथ ने, जिससे वायरल हो रहा यह पोस्ट
X
वरुण धवन को ऐसा क्या बोला श्रद्धा श्रीनाथ ने, जिससे वायरल हो रहा यह पोस्ट photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्टरधवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को हो चुकी है। शादी होने के बाद कई सेलेब्स इस नए जोड़े को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने इस नए जोड़े को शादी की बधाई सोशल मीडिया के जरिए दी। आपको बता दें कि श्रद्धा के बधाई देने का अंदाज कुछ अलग सा था जिसकी वजह से लोग इनके कमेंट को काफी पढ़ रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। तो जानते हैं ऐसा क्या कह दिया इस एक्ट्रेस ने जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने दिया इस अंदाज में बधाई

एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने वरुण धवन और नताशा दलाल को इस अंदाज में दिया बधाई कहा " इस बात का हम लोगों को अफसोस है कि अब हम वरुण को स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे। जाहिर सी बात है कि अब इनके ससुराल वाले किसी दूसरी लड़की के साथ इन्हें नहीं देख सकेंगे। हो सकता है अब वरुण मेल ओरिएंटेड फिल्में ही करें। अब देखना है कैसे वो अपनी वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस कर पाएंगे। काफी मुश्किल रहेगा ,हम उनके काफी मिस करेंगे। मुबारकबाद वरुण। "

यह भी पढ़ें: बचपन से सिंगर बनना चाहती थीं कविता कृष्णमूर्ति, इन निर्देशकों के साथ किया काम

शाहिद कपूर ने किया यह कमेंट

श्रद्धा श्रीनाथ का वरुण धवन को बधाई देना का तरीका थोड़ा अलग सा था लेकिन उनका यह पोस्ट लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा हैं। श्रद्धा की कही बात कितनी सच साबित हो सकती है ये तो वक्त बताएगा। वहीं शाहिद कपूर ने भी वरुण को एक खास तरीके से शादी की मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों को शादी की बधाई और इस डार्क साइड में स्वागत है। यह कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

varun- natasha

बॉलीवुड, टॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी बधाई

वरुण धवन और नताशा दलाल को बॉलीवुड, टॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शादी की बधाई दी। इसके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी वरुण को शादी की बधाई दी। इस समय सोशल मीडिया पर श्रद्धा श्रीनाथ का बधाई वाला कमेंट काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के लिए नताशा ने किया ऐसा, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story