×

ये सनी ही हैं! देख कर चौंक जाएंगे आप भी, 1 दिन में मिले लाखों लाइक्स

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर सुर्खियों में छायी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी रील और रियल लाइफ साझा करती रहती हैं।

Shreya
Published on: 27 Nov 2019 5:50 AM GMT
ये सनी ही हैं! देख कर चौंक जाएंगे आप भी, 1 दिन में मिले लाखों लाइक्स
X

मुंबई: bikini photo goes viralसनी इस समय अपने फैमिली के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। अपने इस वेकेशन की कई सारें तस्वीरें सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: ताज का दीदार महंगा: जानिए कितने बढ़ेंगे दाम, जल्द करें कहीं देर ना हो जाए

बिकनी में तस्वीर वायरल

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस बिकनी पहने हुए नजर दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के किनारे धूप का आनंद ले रही हैं। इस फोटो में सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सनी की बिकनी वाली ये फोटो उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रही है। फोटो शेयर करने के एक दिन के अंदर ही 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सनी की इस फोटो पर फैन्स काफी सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर ब्यूटीफूल और हॉट जैसे कई कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी सनी ने पूल के अंदर एक फोटोशूट कराया था, जो काफी वायरल भी हुई थीं।

यह भी पढ़ें: बारिश, धूप या ठंड: एक क्लिक में जानें अपने शहर के मौसम का हाल

हाल ही में सनी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसको शेयर करते हुए सनी ने लिखा कि, व्हाट्स माई नेम...व्हाट्स माई नेम। देखें ये वीडियो-

वर्क फ्रंट

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने बत्तियां बुझा दो में नजर आई थीं। अब सनी जल्दी ही फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी। ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी। बता दें कि, सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें: खल्लास होंगे आतंकी: जब ये मिसाइल करेगी अटैक तो सेकेंडों में तबाह होंगे दुश्मन

Shreya

Shreya

Next Story