शीर-कोरमा: स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, ये है कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म लेस्बियन लव पर निर्धारित है।

शीर-कोरमा: स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, ये है कहानी

शीर-कोरमा: स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, ये है कहानी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म लेस्बियन लव पर निर्धारित है। पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता हिजाब पहने और इमोश्नल नजर आ रही है। दोनों ही एक्ट्रेस ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा है और गहरे इश्क में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में दोनों का हिजाब और हाथों पर लगी हुई मेंहदी सबसे ज्यादा हाइलाइटिंग फीचर है।

एक्ट्रेसेस ने शेयर किया पोस्टर-

दोनों ही एक्ट्रेसेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को देखने के बाद लोगों की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है।

इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता के अलावा शबाना आजमी भी लीड रोल में होंगी। फिल्म शीर-कोरमा को फराज आरिफ अंसारी ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें: भैया Please! मेरी बहन ने बहुत ज्यादा शराब पी ली है, हमारी मदद कर दें…

ये है फिल्म की कहानी-

ये फिल्म ऐसी महिला की कहानी है, जिसमें वो अपने फैमिली से संबंध, पहचान और स्वीकृति की भावना पाना चाहती है। शीर-कोरमा के कास्ट और फिल्म के बारे में डायरेक्टर फराज ने बताया था कि, दिव्या और स्वरा इंडस्ट्री के दो प्रतिष्ठित नाम हैं और LGBTQ और इस समुदाय के सहयोगी भी हैं। उन्हें इस किरदार के लिए चुनना मेरे लिए आसान फैसला था। दरअसल, जब मैंने लिखना शुरु किया तो मेरे दिमाग में दिव्या पहले से ही अपना किरदार निभाते हुए दिख रही थीं।

फिल्म में में स्वरा और दिव्या के अलावा वरिष्ठ अभिनेत्री सुरेखा सिकरी भी मेन लीड में होंगी। फिलहाल अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: बेचारा पाकिस्तान: डेंगू मच्छरों से तो निपट नहीं पा रहा, चला है भारत से निपटने