एक्ट्रेस की चप्पल चोरी: विवादों में घिरने के बाद अब कर दिया ये कांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक मंदिर में चप्पल चोरी हो गईं। दरअसल, स्वरा मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने के लिए गईं थी और वहां पर उनके चप्पल चोरी हो गईं।

एक्ट्रेस की चप्पल चोरी: विवादों में घिरने के बाद अब कर दिया ये कांड

एक्ट्रेस की चप्पल चोरी: विवादों में घिरने के बाद अब कर दिया ये कांड

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक मंदिर में चप्पल चोरी हो गईं। दरअसल, स्वरा मुंबई में लालबागचा के राजा के दरबार दर्शन करने के लिए गईं थी और वहां पर उनके चप्पल चोरी हो गईं। जिसके बाद स्वरा को नंगे पैर घर लौटना पड़ा।

स्वरा ने खुद अपने इंटस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट की है। ये वीडियो शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा है कि, वो दर्शन क्या हुए, जब तक आपकी चप्पल गुम न हो। जिसमें स्वरा नंगे पांव सड़क पर चल रही हैं। इस वीडियो में स्वरा बोल रही हैं कि देखो ये होती है सच्ची श्रद्धा, मैं नंगे पांव दर्शन करने गई थी।

यह भी पढ़ें: पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर को बोला आंटी, तो स्वरा बोलीं- ‘दीदी पहले पानी पी लो’

गणेश उत्सव के चलते लालबागचा के राजा के दरबार में सेलिब्रिट्स का तांता लगा हुआ हा। पिछले दिनों कई सेलिब्रिटी लालबागचा के राजा के दरबार के दर्शन करने पहुंचे थे। इनमें अंबानी परिवार, और अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। वहीं लालबागचा के राजा की प्रतिमा में इस बार इसरो के चंद्रयान 2 के मिशन के थीम पर रखा गया है।

अगर स्वरा के वर्कप्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फराज आरिफ अंसारी की फिल्म शीर खुरमा में व्यस्त हैं। स्वरा के अलावा इस फिल्म में शबाना आजमी, दिव्या दत्ता लीड में नजर आयेंगे।

यह भी पढ़ें: Coolie No.1: वरुण और सारा की अपकमिंग मूवी के सेट पर लगी आग