×

..तो ये एक्ट्रेस कर रही हैं करीना कपूर के भाई को डेट

बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 से कदम रखने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया को इन दिनों करीना कपूर खान के भाई आदर जैन के साथ देखा जा रहा है।

Shreya
Published on: 29 Oct 2019 12:23 PM GMT
..तो ये एक्ट्रेस कर रही हैं करीना कपूर के भाई को डेट
X
..तो ये एक्ट्रेस कर रही हैं करीना कपूर के भाई को डेट

मुंबई: बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2' से कदम रखने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया को इन दिनों करीना कपूर खान के भाई आदर जैन के साथ देखा जा रहा है। दोनों को कई मौके पर साथ में स्पॉट किया गया है। अब इसी के साथ ही दोनों के डेटिंग की खबरें भी सामने आ रही हैं।

हाल ही में दिवाली के मौके पर बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन में एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरक्त की। इस पार्टी में तारा सुतारिया भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में पहुंची। इस दौरान बेहज खूबसूरत साड़ी में नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में महारानी! अखिर क्या होने वाला है, यहां पूरी जानकारी

इस पार्टी में तारा अकेले पहुंची थी, लेकिन पार्टी खत्म होने के बाद वो एक्टर आदर जैन के साथ नजर आईं। तारा और आदर ने साथ में मीडिया को पोज भी दिए। इस दौरान आदर भी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब तारा सुतारिया और आदर जैन को साथ में किसी पार्टी में स्पॉट किया गया हो। इससे पहले भी दोनों को मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में साथ में देखा गया था। उस दौरान तारा सुतारिया ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं।

मरजावां में नजर आएंगे सिद्धार्थ-तारा

बता दें कि आदर जैन से पहले तारा सुतारिया का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा था और इसे लेकर कॉफी विद करण में चर्चा भी हुई थी। शो में तारा ने कहा कि, सिद्धार्थ और वो दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ ही पड़ोसी भी हैं। तारा सुतारिया और सिद्धार्थ दोनों की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'मरजावां' में देखने को मिलेगी। इस फिल्म में तारा के अलावा सिद्धार्थ के अलावा, रकुल प्रीत और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की नई जोड़ी! अब साथ में नजर आए विक्की और कटरीना

Shreya

Shreya

Next Story