×

इस तस्वीर से उर्वशी हुई ट्रोल, 3 करोड़ फॉलोअर्स को किया धन्यवाद

2015 में मिस यूनिवर्स पेजेंट का खिताब जीतने वाली बोल्ड एंड सेक्सी अदाकारा उर्वशी रौतेला की खूबसूरती तो जग जाहिर है। उर्वशी अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

Monika
Published on: 30 Aug 2020 3:04 PM GMT
इस तस्वीर से उर्वशी हुई ट्रोल, 3 करोड़ फॉलोअर्स को किया धन्यवाद
X
मिस यूनिवर्स पेजेंट उर्वशी रौतेला (facebook photo)

2015 में मिस यूनिवर्स पेजेंट का खिताब जीतने वाली बोल्ड एंड सेक्सी अदाकारा उर्वशी रौतेला की खूबसूरती तो जग जाहिर है। उर्वशी अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें रातों रात वायरल हो जाती हैं।

फोटो हुई वायरल

अब उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड स्टार्स की इनसाइड पिक्स जारी करने वाले मानव मंगलानी ने शेयर किया है। इसमें वो एक ट्रांसपैरेंट ब्लू शर्ट में दिखाई दे रही हैं।

इसको शेयर करते हुए मानव मंगलानी ने उर्वशी रौतेला की खूबसूरती की तारीफ की है। लेकिन फोटो पर कमेंट करने वाले यूजर्स उनके एकदम उलट विचार रख रहे हैं। कई यूजर उनको ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं और कह रहे हैं इसमें कोई ब्यूटी नहीं है। लोगों का कहना है कि उवर्शी की ब्यूटी फेक है।

आपको बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोअर्स होने की ख़ुशी ज़ाहिर की थी। उन्होंने एक विडियो पोस्ट किया था जिसमें उर्वशी अपने फैंस का आभार जताते नज़र आई।

ये भी पढ़ें: यूपी में बिजली पर बवाल, अगर बदला स्लैब तो बढ़ेगा उपभोक्ताओं का बोझ

विडियो पर एक्ट्रेस ने लिखा

पोस्ट में उन्होंने लिखा था- "इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोअर्स का के लिए आभार। आप सभी को मेरा प्यार दोस्तों। मेरी कहानी का सबसे अहम हिस्सा बनने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मेरी जिंदगी में आने और खुशियां देने के लिए शुक्रिया। मुझे प्यार देने और बदले में मेरे प्यार को स्वीकार करने के लिए आभार। खूबसूरत यादों के लिए शुक्रिया, मैं हमेशा इसे सराहूंगी।"

ये भी पढ़ें: 60 घंटे का लॉकडाउन: यहां आदिवासी सदियों से कर रहे पालन, इसलिए है ये बेहद खास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story