×

कोरोना से जान बचने के बाद एक्ट्रेस कर रही ये काम, लोग कर रहे हैं तारीफ

कोरोना वायरस देशभर में तेजी से अपना पैर पसार रहा है। अब इस वायरस से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए अभिनेत्री जोया मोरानी ने बड़ा कदम उठाया है।

Ashiki
Published on: 10 May 2020 5:50 PM GMT
कोरोना से जान बचने के बाद एक्ट्रेस कर रही ये काम, लोग कर रहे हैं तारीफ
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस देशभर में तेजी से अपना पैर पसार रहा है। अब इस वायरस से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए अभिनेत्री जोया मोरानी ने बड़ा कदम उठाया है। बता दें कि जोया मोरानी ने कोरोना वायरस से स्वस्थ होने के लगभग एक महीने बाद यह फैसला लिया है। उन्होंने मरीजों की इलाज के लिए अपना ब्लड प्लाज्मा दान किया है।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार की बड़ी मदद: 7 लाख से ज्यादा लोगों को दी ये राहत, बाहरी भी शामिल

जोया मोरानी को अप्रैल में क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया था। फ़िलहाल वह संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कोविड-19 से ठीक हो चुके सभी लोगों से प्लाज्मा दान देने की अपील की है।

उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्लाज्मा थेरेपी परीक्षण के लिए आज नायर अस्पताल में रक्तदान किया। यह दिलचस्प था! किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए वहां एक चिकित्सक मौजूद था और सारे उपकरण नए तथा सुरक्षित थे। कोविड-19 से ठीक हो चुके सभी लोग परीक्षण का हिस्सा बन सकते हैं ताकि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की ठीक होने में मदद की जा सके। उम्मीद करती हूं कि यह सफल रहे। उन्होंने मुझे एक प्रमाणपत्र दिया और 500 रुपए भी दिए। आज मैं बहुत अच्छा फील कर रही हूं।

कोरोना संदिग्ध महिला की मौत, 5 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार, दिल्ली पुलिस में है पति

बता दें कि जोया फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी हैं। जोया, करीम मोरानी और उनकी दूसरी बेटी शजा मोरानी अप्रैल में संक्रमित पाए गए थे। बाद में ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

ये भी पढ़ें: राज्यमंत्री का सराहनीय कार्य, CM राहत कोष से गरीबों को इलाज के लिए दिलाए लाखों रुपये

Ashiki

Ashiki

Next Story