×

ये टीवी एक्ट्रेस हैं सगी बहनें, इनमें से एक ने कमाया खूब नाम

ये वाकई में एक दूसरे के भाई- बहन हैं। ऐसा होता नहीं है ये केवल इनके किरदार होते हैं। लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो रियल लाइफ में भाई- बहन हैं।

suman
Published on: 9 Jun 2020 1:42 PM GMT
ये टीवी एक्ट्रेस हैं सगी बहनें, इनमें से एक ने कमाया खूब नाम
X

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद हैं। ये एक्ट्रेसेस न सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। लेकिन बहुत लोग इस बात से अनजान हैं कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली कुछ मशहूर एक्ट्रेसेस आपस में बहनें हैं। इनकी बॉन्डिंग देख लगता है कि ये वाकई में एक दूसरे के भाई- बहन हैं। ऐसा होता नहीं है ये केवल इनके किरदार होते हैं। लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो रियल लाइफ में भाई- बहन हैं। टेलीविजन की ऐसी एक्ट्रेस जो असल जिंदगी में एक- दूसरे की बहने हैं।

यह पढ़ें...पाकिस्तानी बावली महिला: पूरे देश में मचा रखा घमासान, जानें इनका इतिहास

अमृता राव, प्रीतिका राव

टेलीविजन सीरियल बेइंतहां से डेब्यू करने वाली प्रीतिका राव असल जिंदगी में फिल्म अभिनेत्री अमृता राव की बहन हैं। दोनों बहनें चेहरे से भी एक जैसी ही दिखाई देती हैं। प्रीतिका का डेब्यू सीरियल भी काफी पसंद किया गया था

शफक नाज, फलक नाज

साल 2013 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुई महाभारत में अभिनेत्री शफक नाज ने कुंती का किरदार निभाया था। तो वहीं शफक की बहन फलक नाज राधाकृष्ण सीरियल में देवकी के किरदार में नजर आई थीं।

यह पढ़ें...अनलॉक में बढ़े हादसेः दो घंटे में इस शहर में हो गई दो लोगों की मौत

तनुश्री दत्ता, इशिता दत्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और टेलीविजन अभिनेत्री इशिता दत्ता भी सगी बहने हैं। हालांकि तनुश्री ने अब इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। लेकिन इशिता अब भी अभिनेत्री के रूप में काम कर रही हैं।

रोशनी चोपड़ा, दीया चोपड़ा

टेलीविजन अभिनेत्री रोशनी चोपड़ा और दीया चोपड़ा भी रियल लाइफ में बहने हैं। दोनों ही बहनें टेलीविजन की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं।

गौहर खान, निगार खान

गौहर खान और निगार खान जानी मानी अदाकारा हैं। निगार और गौहर दोनों रियल लाइफ में बहने हैं। दोनों ही टेलीविजन के साथ- साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

suman

suman

Next Story