×

अनलॉक में बढ़े हादसेः दो घंटे में इस शहर में हो गई दो लोगों की मौत

राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है तथा मृतक की कागजों से शिनाख्त कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी है।

Rahul Joy
Published on: 9 Jun 2020 1:22 PM GMT
अनलॉक में बढ़े हादसेः दो घंटे में इस शहर में हो गई दो लोगों की मौत
X
accident

एटा: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में 1 घंटे के अंतराल में घटित दो मार्ग दुर्घटनाओं में एक मजदूर सहित दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ट्रेक्टर ने मारी टक्कर

जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के रेलवे पुल के समीप घटी एक मार्ग दुर्घटना में 18 वर्षीय मुकेश, पुत्र महेश चंद्र निवासी ग्राम कमसान थाना कोतवाली देहात को पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने तड़पते हुए घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने उक्त ट्रैक्टर को मय चालक के गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ा भयानक हादसा: चलती कार बनी आग का शोला, ड्राइवर ने ऐसे बचायी अपनी जान

वाहन चालक फरार

दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के एटा आगरा मार्ग पर घटी जिसमें आवागढ़ में महारानी इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम इंचार्ज 55 वर्षीय लाखन सिंह पुत्र देवकी निवासी ग्राम नगला बलिया थाना टूंडला को किसी अज्ञात वाहन ने उस समय टक्कर मार दी जब वे अपनी बाइक से एटा आ रहे थे।घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया।

बीजेपी सांसद विधायक भिड़ेः सुदिष्ट बाबा की जमीन के फर्जीवाड़े पर शुरू हुई जंग

शव को पोस्टमार्टम ने लिए भेजा

राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है तथा मृतक की कागजों से शिनाख्त कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी है। पुलिस ने दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है समाचार लिखे जाने तक घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन का पता लगा नहीं लगाया जा सका था।

रिपोर्टर- सुनील मिश्रा, एटा

बिजली उपभोक्ताओं से ठगीः आयोग हुआ सख्त, मांग ली एक हफ्ते में रिपोर्ट

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story