×

Adipurush: विवादों के बीच ओम राउत ने किया हनुमान जी का अपमान, कहे ऐसे अपशब्द कि हो रहे हैं जमकर ट्रोल

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद विवादों में आ गई है। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हनुमान जी के बारे में अपशब्द कहते दिख रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 Jun 2023 5:50 AM GMT
Adipurush: विवादों के बीच ओम राउत ने किया हनुमान जी का अपमान, कहे ऐसे अपशब्द कि हो रहे हैं जमकर ट्रोल
X
Adipurush (Image Credit: Instagram)

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' अपने रिलीज के बाद से विवादों में आ गई है। फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। लोग इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म में जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है, वह बर्दाशत से बाहर है। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर के ओम राउत का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हनुमान जी के लिए अपशब्द करते हुए दिख रहे हैं, जिसे लेकर अब उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

हनुमान जी को लकेर ओम राउत ने किया था ट्वीट

दरअसल, 'आदिपुरुष' के विवादों में आने के बाद नेटिजंस ने ओम राउत के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। दरअसल ओम राउत ने 4 अप्रेल 2015 को हनुमान जयंती को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “क्या हनुमान जी बहरे थे, जो लोग इतना जोर-जोर से म्यूजिक बजा रहे हैं। लगता है हमारी बिल्डिंग वालों को ऐसा ही लगता है।’’

जमकर ट्रोल हो रहे हैं ओम राउत

अब तक ओम राउत को फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर ट्रोल किया जा रहा था और अब उन्हें उनके इस पुराने ट्वीट के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'क्या अब इस बात का बदला आदिपुरुष बनाकर लोगे?' तो एक ने लिखा, 'जो हनुमान जी के लिए ऐसा बोल रहा है उससे आदिपुरुष जैसी फिल्म के अलावा और क्या उम्मीद की जा सकती है।' तो किसी ने लिखा, 'इसने फिल्म का जानकर मजाक बनाया है। वरना इतनी समझ तो छोटे बच्चों में भी होती है।' किसी ने लिखा, 'भगवान के लिए सम्मान तो कहीं दूर-दूर तक नहीं है इस इंसान में केवल दिखावा करता है।'

एडवांस बुकिंग से की फिल्म ने बंपर कमाई

बता दें कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर सामने आने के बाद लोगों में इसका जबरदस्त क्रेज था। यही वजह है कि रिलीज से पहले ही इसकी लाखों में एडवांस बुकिंग हो चुकी थी, जिसकी वजह से लोगों को पसंद ना आने के बावजूद फिल्म ने कमाई के मामले में पहले ही दिन 140 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ हिंदी वर्जन में 36-38 करोड़ रुपए और बाकी भाषाओं से 90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जिसके बाद ये KGF 2 और ‘पठान’ के बाद तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story