×

हनीमून मनाने के लिए कश्मीर पहुंचे आदित्य, पत्नी संग ऐसे आए नजर

आदित्य नारायण इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को कश्मीर की वादियों में जमकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। आदित्य नारायण अपना हनीमून कश्मीर में मना रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मौजूद ख़ुशी देखते ही बन रही है।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 8:15 AM GMT
हनीमून मनाने के लिए कश्मीर पहुंचे आदित्य, पत्नी संग ऐसे आए नजर
X
हनीमून मनाने के लिए कश्मीर पहुंचे आदित्य, पत्नी संग ऐसे आए नजर

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ मंदिर में शादी रचाई थी। इसकी शादी काफी चर्चा में रही। एक बार फिर ये कपल सुर्खियों में बने हुए है। आदित्य नारायण इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को कश्मीर की वादियों में जमकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। आदित्य नारायण अपना हनीमून कश्मीर में मना रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मौजूद ख़ुशी देखते ही बन रही है। हाल ही में आदित्य ने श्वेता के साथ खूबसूरत सी सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

फोटो को इस खास तरीके से किया शेयर

तस्वीर में ये कपल काफी स्वीट लग रहे हैं।आदित्य ब्राउन जैकेट पहने नजर आ रहे हैं तो वही श्वेता ने रेड कलर की कैप और पिंक सेटरपहनी हुई है जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही है ।आदित्य के शेयर करते ही यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होने लगी है। आदित्य ने तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, हनीमून शुरुआत हो गई हैं! धरती पर स्वर्ग का दर्शन देखने को मिला, कश्मीर में पहली बार। इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। लोगों को यह फोटो बहुत पसंद आ रही हैं कमेंट के जरिये ये अपना अपना प्यार दिखा रहे हैं। आपको बता दें आदित्य ने शादी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया था, जो काफी फनी था।

shweta

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: शोले में ये 7 मिनट का डायलॉग बोल फेमस हो गए थे विजू खोटे

आदित्य ने घर लेने के लिए की इतनी मेहनत

उस वीडियो में श्वेता अपने ससुराल में पहली बार खाना पका रही थीं। और ये कहते दिख रहे हैं अगर अच्छा नहीं बनाया तो मायके चले जाना। आदित्य नारायण मुंबई के अंधेरी में अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी भी कर रहे हैं। उन्होंने 3 BHK खरीद लिया है जहां वह कुछ ही महीनों में वहां शिफ्ट करने को सोच रहे हैं। अपने इस घर को आदित्य ने ने बहुत खास बताया था। उन्होंने कहा यह घर मेरे सपनो का घर हैं। इस घर को खरीदने के लिए वह काफी टाइम से पैसे बचा रहे थे जिससे ये घर खरीद सकें। उन्होंने यह घर अपने पिता उदित नारायण के घर के काफी पास लिया हैं।

यह पढ़ें :पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मौतः सिनेमा जगत को तगड़ा झटका, इन फिल्मों से हुई मशहूर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story