×

Aditya Seal Birthday: जब फिल्मों के फ्लॉप होने पर आदित्य ने अपनी जान लेने पर की थी बात

Aditya Seal Birthday: अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील ने अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने पर आत्महत्या करने के बारे में खुलकर बात की थी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 March 2023 6:11 AM GMT
Aditya Seal Birthday: जब फिल्मों के फ्लॉप होने पर आदित्य ने अपनी जान लेने पर की थी बात
X
Aditya Seal (Image Credit: Instagram)

Aditya Seal Birthday: 'Student Of The Year 2' और 'Indoo Ki Jawani' ये वो फिल्में हैं, जिनमें आदित्य सील ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया था। हालांकि, फिर भी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसा नहीं है कि आदित्य (Aditya Seal Movies) ने केवल यही फिल्में की हैं। उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्मों का नाम शायद किसी को याद इसलिए नहीं है, क्योंकि ये फिल्में कब आई और कब चली गई किसी को नहीं पता। सीधे शब्दों में कहा जाए तो आदित्य की अब तक की सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं।

Aditya Seal को नहीं है फिल्मों के फ्लॉप होने का अफसोस

अपने एक इंटरव्यू में आदित्य ने अपनी फिल्में न चलने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। यही नहीं, इस इंटरव्यू में आदित्य ने शादी के बाद जीवन में आए बदलावों के बारे में भी बात की थी। दरअसल, आदित्य से इस इंटरव्यू में उनकी फ्लॉप फिल्मों (Aditya Seal Movie List) को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर उन्होंने कहा था कि फिल्मों के बारे में सोचकर वह अपनी नींद हराम नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा था, ''बॉक्स ऑफिस हर एक्टर के लिए मायने तो रखता ही है, लेकिन मैं उसके बारे में सोचकर अपनी जान नहीं लूंगा या मैं अपनी नींद हराम नहीं करता, क्योंकि मुझे ये पता है कि जब तक मैं अपना काम सही तरीके से कर रहा हूं, मुझे आगे भी काम मिलेगा और मैं अपना काम अच्छा करता हूं। जैसे मैंने कहा कि फिल्म चली या नहीं चली, वो आपके हाथ में नहीं होता है, लेकिन अगर आप अपना काम सही से करेंगे, तो आपको काम मिलता रहेगा। उसी चीज पर मैं चलता रहता हूं।''

अब ज्यादा सुलझा हुआ इंसान हूं - Aditya Seal

आगे इसी इंटरव्यू में जब आदित्य से उनकी शादी (Aditya Seal and Anushka Ranjan love story) को लेकर यह सवाल किया गया कि क्या शादी के बाद उनके जीवन में कोई बदलवा आया है? तो आदित्य ने कहा था कि वह अब पहले से काफी ज्यादा सुलझ गए हैं और कोई भी फैसला लेने से पहले अनुष्का से जरूर पुछते हैं। उनके शब्दों में -

''मैं अब ज्यादा सुलझा हुआ इंसान हूं। पहले मेरी सोच ये थी कि ये भी कर लेते हैं, वो भी कर लेते हैं, कोई रिस्क ले लिया, पर अब ठहराव थोड़ा ज्यादा आ गया है। थोड़ी समझ ज्यादा आ गई है। मैं ये समझता हूं कि अब मैं कोई भी फैसला लूंगा, तो उसका असर सिर्फ मुझ पर नहीं पड़ेगा, उससे मेरी पार्टनर भी प्रभावित होंगी। इसलिए कोई फिल्म करनी हो या जिंदगी का कोई भी फैसला लेना हो, मैं अकेला वो फैसला नहीं लेता हूं, क्योंकि मेरे एक फैसले से मेरे पार्टनर को भी फर्क पड़ता है, तो अब हम मिलजुल कर सारे फैसले लेते हैं।''

साल 2021 में की थी आदित्य सील ने शादी

बता दें कि आदित्य सील और अनुष्का रंजन (Aditya Seal Wife Anushka Ranjan) ने एक-दूसरे को चार सालों तक डेट करने के बाद 21 नवंबर 2022 को शादी की थी। कपल के इस चार साल के रिलेशनशिप में कई बार ब्रेकअप भी हो चुका है, जिसकी काफी चर्चा भी रही है। जी हां, एक पुराने इंटरव्यू के दौरान जब कपल से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने बताया था कि शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग 8-10 बार उनका ब्रेकअप हो चुका था। हालांकि, यह दोनों का प्यार ही था, जो हर बार दोनों को साथ ले आता था।

खैर, जैसा कि आप हमारे शुरुआती टाइटल से ही समझ गए होंगे कि आज यानी 22 मार्च 2023 को आदित्य सील (Aditya seal birthday) अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, तो हम भी आदित्य को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story