×

इसलिए प्रभुदेवा और नयनतारा का टूटा था रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा  और  डांसर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में थे, लेकिन ये बीते दिनों की बात हो गई है। कुछ साल पहले तक खबर थी की नयनतारा और प्रभुदेवा शादी करने वाले है। लेकिन ये बात केवल खबर बन कर रह गई।

suman
Published on: 27 April 2020 2:43 PM GMT
इसलिए प्रभुदेवा और नयनतारा का टूटा था रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी
X

मुंबई: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा और डांसर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में थे, लेकिन ये बीते दिनों की बात हो गई है। कुछ साल पहले तक खबर थी की नयनतारा और प्रभुदेवा शादी करने वाले है। लेकिन ये बात केवल खबर बन कर रह गई। दोनों की शादी होते होते रह गई। इस बात को ना ही किसी स्टार ने हामी भरी और ना ही इस खबर को रिजेक्ट किया और साल 2012 में दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया ।

यह पढ़ें...मुकेश अंबानी की सफलता के पीछे हैं ये 5 ग्लोबल फ्रेंड्स, जानिए इनके बारे में

पत्नी ने दायर की याचिका

प्रभुदेवा पहले से शादीशुदा थे और उनकी पत्नी ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पीटिशन भी फाइल की थी जिसमें नयनतारा के साथ लिव इन में रह रहे प्रभुदेवा के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही गई थी। यही बात साल 2017 में नयनतारा ने कहा था कि दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन बाद में हालात बदल गए थे। नयनतारा ने एक इंटरव्यू में प्रभुदेवा के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोला था।

ब्रेकअप पर बोली नयनतारा

एक पुराने इंटरव्यू में नयनतारा ने कहा था, कि सिर्फ मेरे रिश्ते के साथ ही नहीं हुआ। किसी भी रिलेशनशिप या शादी को उठा कर देख लीजिए। ब्रेकअप होते हैं। हर रिश्ते में गलतफहमियां और दिक्कतें आती हैं लेकिन जब ये आपके कंट्रोल के बाहर हो जाता है, तो चीजें संभालनी मुश्किल हो जाती हैं। लोग बदलते हैं, परिस्थितियां बदलती हैं, चीजें बदलती हैं तो शायद इस वजह से ऐसा हुआ। हालांकि मैं इस बारे में बहुत डिटेल्स में नहीं जाना चाहती हूं क्योंकि ये मेरे लिए बेहद पर्सनल है और मैं इसे पूरी दुनिया से शेयर नहीं करना चाहती हूं।'

https://www.instagram.com/p/B6fu4i_B8in/

यह पढ़ें...अपनी ही मिसाइल का शिकार हुआ तानाशाह किम जोंग, खतरे में पड़ी जान

रिलेशनशिप को दिया 100 प्रतिशत

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे बारे में जो कहा गया और लिखा, उसे लेकर मैंने हमेशा चुप्पी साधी। लेकिन अब हालात बदल चुके है। जब कोई रिलेशनशिप नहीं चलता है तो आप कुछ नहीं कर सकते हैं।इसके पीछे सैंकड़ों कारण हो सकते हैं या फिर इसे लेकर कोई भी वजह नहीं होती है। मेरा मानना है कि जब मैं किसी रिलेशनशिप में होती हूं तो मैं अपना 100 प्रतिशत देती हूं।

प्रभुदेवा के साथ रिश्ते पर नयनतारा ने कहा था कि अब दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है । किसी ऐसे रिश्ते के साथ लाइफ में आगे नहीं बढ़ सकते हैं, जिसकी बुनियाद कमजोर हो। ' बता दें कि नयनतारा अब फिल्ममेकर विग्नेश सीवन के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं।

suman

suman

Next Story