×

मां बनने के बाद पहली बार दिखीं सपना, दिखा ग्लैमरस लुक, तस्वीरें वायरल

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।

Monika
Published on: 11 Nov 2020 5:33 AM GMT
मां बनने के बाद पहली बार दिखीं सपना, दिखा ग्लैमरस लुक, तस्वीरें वायरल
X
मां बनने के बाद काम पर लौटी सपना, दिखा ग्लैमरस लुक, तस्वीरें वायरल

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। सपना की प्रोफेसनल लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी शादी से लेकर मां बनने तक का सफ़र सपना ने सीक्रेट रखा। पिछले दिनों सपना चौधरी ने पति संग अपना पहला करवा चौथ मनाया। इसकी कुछ तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

लेटेस्ट तस्वीर की शेयर

सपना अब अपने कम पर वापस लौट आई हैं। उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। सपना के फैंस उनका ग्लैमरस अवतार देख काफी खुश हैं। सपना चौधरी तस्वीरों में बेहद फिट लग रही हैं। सपना के इस फोटोशूट की सबसे ख़ास बात उनकी turquoise मेटलिक लिपस्टिक और ग्लिटरी व्हाइट आईलाइनर है। जिस वजह से सपना का लुक हट के नज़र आ रहा है। सपना का हेयरस्टाइल भी काफी अलग है। उन्होंने दो हेयर बन बना रखे हैं। सपना ने व्हाइट पैंटसूट पहना है। उनकी इस तस्वीर पर फैन्स जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस सपना चौधरी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

सपना चौधरी

गुपचुप तरीके से रचाई शादी

पर्सनल लाइफ की बात करे तो सपना ने शादी गुपचुप तरीके से की थी। इस शादी से उनके एक बच्चा भी है। शादी से लेकर बच्चे तक की खबर किसी को नहीं लगी। पैरेंट्स बनने के बाद वीर साहू और सपना की शादी का खुलासा हुआ है। जिसके बाद सपना ने करवा चौत पर पति संग कई तस्वीरें शेयर की। रेड आउट फिट में सपना बेहद सुंदर दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें…मोदी हैं तो मुमकिन: गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले एक बार फिर साफ हो गया

सपना चौधरी

ऐसे हुईं पॉपुलर

सपना चौधरी तस्वीरों में पति वीर की आरती उतारते हुए नजर आई थीं। दोनों की जोड़ी खूबसूरत लगी थी। बिग बॉस 11 का हिस्सा रही सपना चौधरी काफी पॉपुलर हैं। शो से निकलने के बाद सपना को कई प्रोजेक्ट्स मिले। जिसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना को आज हर कोई जानता है, पहले उनकी लोकप्रियता हरियाणा, यूपी तक ही सीमित थी। रियलिटी शो से निकलने के बाद सपना का मेकओवर भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें…आखिर नीतीश से सियासी दुश्मनी निभाने में सफल हो गए चिराग

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story