×

मोदी हैं तो मुमकिन: गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले एक बार फिर साफ हो गया

यूपी की सात विधानसभा सीटों के उपचुनाव में मिली बड़ी सफलता के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक बार फिर साफ हो गया है कि ‘मोदी हैं तो मुमकिन है।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनाव के परिणामों को एक बार फिर से दोहराया है।

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 2:34 PM GMT
मोदी हैं तो मुमकिन: गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले एक बार फिर साफ हो गया
X
मोदी हैं तो मुमकिन: गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले एक बार फिर साफ हो गया

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ: यूपी की सात विधानसभा सीटों के उपचुनाव में मिली बड़ी सफलता के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक बार फिर साफ हो गया है कि ‘मोदी हैं तो मुमकिन है।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनाव के परिणामों को एक बार फिर से दोहराया है। आज के उपचुनाव ने भविष्य के चुनाव परिणामों का संकेत दिया है।

ये भी पढ़ें: भाजपा की बल्ले-बल्ले: तीनों राज्यों में मचाया धमाल, फिर चला मोदी जादू

बेहतरीन टीम वर्क का नतीजा

पत्रकारों से बातचीत में योगी ने कहा यह जीत बेहतरीन टीम वर्क का नतीजा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा के साथ बूथ केवल के उन लाखों कार्यकर्ताओं ने श्संगठन ही सेवाश् के भाव को आत्मसात करते हुए काम किया। परिणाम स्वरूप, भाजपा ने बिहार विधानसभा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की 07 सीटों के उपचुनाव और अन्य राज्यों के उपचुनाव में शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: फेल हुईं पुष्पम प्रिया: बिहार में नहीं चला इनका सिक्का, मुख्य मुकाबलें से भी बाहर

प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जनता ने रखा विश्वास

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यूपी उपचुनाव में जीतने वाले प्रत्याशियों के जीत का अंतर 17000 से 32000 तक है। यह बताता है कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना विश्वास बरकरार रखा है। यह दिनों-दिन और मजबूत होता जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि सरकार की जनहितैषी नीतियों को जनता के बीच ले जाने वाले कार्यकर्ताओं ने कोरोना कालखंड के बीच अपनी जान की परवाह न करते हुए जिस तरह काम किया, वह अभिनन्दनीय है। यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर जनता की मुहर है।

ये भी पढ़ें: क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर: रखा हुआ था अंदर इंसान का दिल, फिर जो हुआ हिल गए लोग

Newstrack

Newstrack

Next Story