×

उड़ता पंजाब प्रोड्यूसर का ड्रग चैट आया सामने, जया साहा से मांगा था वीड

फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर में से एक मधु मंटेना वर्मा की जया साहा के साथ ड्रग को लेकर चैट सामने आई है। बताया जा रहा हैं कि ये चैट 22 जून 2020 की है।

Monika
Published on: 23 Sep 2020 7:42 AM GMT
उड़ता पंजाब प्रोड्यूसर का ड्रग चैट आया सामने, जया साहा से मांगा था वीड
X
उड़ता पंजाब प्रोड्यूसर का ड्रग चैट आया सामने, जया साहा से मांगा था वीड

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं रिया चक्रवर्ती के साथ साथ बॉलीवुड में भी खलबली मच गयी हैं। पहले सारा अली खान, रजुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और अब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया हैं। ड्रग एंगल में एक्ट्रेस का नाम आने के बाद अब फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर में से एक मधु मंटेना वर्मा की जया साहा के साथ ड्रग को लेकर चैट सामने आई है। बताया जा रहा हैं कि ये चैट 22 जून 2020 की है। जिसमें मधु मंटेना वर्मा जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे।

प्रोड्यूसर ने जया से मांगी थी वीड

इस चैट में मधु को जवाब देते हुए जया ने कहां था कि ठीक है वीड भिजवा दूंगी.. आज मधु मंटेना वर्मा से NCB पूछताछ करेगा। वहीं लगातार तीसरे दिन भी NCB ने जया साहा को पूछताछ के लिए बुलाया है। ख़बरों की माने तो NCB मधु मंटेना और जया दोनों को आमने सामने बैठकर उन्हें ड्रग्स चैट दिखाकर अपनी पूछताछ करेगा।

इन बॉलीवुड स्टार्स के नाम

जया साहा से पूछताछ में अब तक बॉलीवुड से श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोड़कर, रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स को लेकर चैट सामने आ चुके हैं।जया ने पूछताछ में यह भी बताया कि बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटीज डिप्रेशन के शिकार हैं। उन्होंने इन सेलेब्स को खुश करने के लिए ड्रग्स भिजवाए थे। अब एनसीबी को यह शक है कि जया ड्रग्स के सवाल पर गुमराह कर रही है और अपने क्लाइंट को बचाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: अभी जेल में ही रिया-शोविक की कटेगी रात, जमानत पर सुनवाई टली

दीपिका की ड्रग्स चैट

जाल ही में जया साहा मैनेजर करिश्मा संग दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था। जिसके बाद लगातार दीपिका को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण की चैट सामने आने के बाद पंगा गर्ल कंगना ने भी निशाना साधा है। अभी तक इस मामले में दीपिका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें…कीड़े-मकोड़े का काटना ना करें इगनोर, इन घरेलू उपायों से तुरंत पाएं आराम

रिया-शोविल की सुनवाई टली

वही ड्रग एंगल में बुरी तरह फसी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक ने एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की हैं। जिसपर आज यानी 23 सितंबर को सुनवाई होनी थी। लेकिन अब लगता हैं यह सुनवाई टलने आज भी जल सकती हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- मुंबई में भारी बारिश की वजह से आज जमानत याचिका पर सुनवाई टल सकती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story