TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bollywood News: जब 'गदर' के बाद अमीषा को पैसे के लिए करने पड़े थे ऐसे काम, इतनी बुरी हालत में थीं एक्ट्रेस

Bollywood News: आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 July 2023 8:03 AM GMT
Bollywood News: जब गदर के बाद अमीषा को पैसे के लिए करने पड़े थे ऐसे काम, इतनी बुरी हालत में थीं एक्ट्रेस
X
Ameesha Patel (Image Credit: Instagram)

Bollywood News: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर खूब सुर्खियों में है, लेकिन क्या आप जानते हैं इसी फिल्म के पहले पार्ट के कारण अमीषा का करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया था। जी हां...अमीषा पटेल इस फिल्म के पहले पार्ट 'गदर: एक प्रेम कथा' में काम किया था। फिल्म कामयाब रही और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन भी किया, लेकिन इस फिल्म के बाद से अमीषा पटेल को काम मिलना बंद हो गया। वह इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो गई। कहते हैं कि काम ना मिलने के कारण अमीषा की हालत काफी खराब हो गई थीं और इस दौरान उन्होंने पैसों के लिए ना जाने कैसे-कैसे काम किए। आइए आपको बताते हैं।

अमीषा पटेल पर दर्ज हैं धोखाधड़ी के कई मामले

'गदर: एक प्रेम कथा' करने के बाद अमीषा को फिल्म इंडस्ट्री में कोई फिल्म नहीं मिली, जिसके बाद वह इंडस्ट्री से दूर हो गई लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती थीं। हालांकि, इसका कारण उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि उन पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले थे। अमीषा के खिलाफ कई बार कोर्ट वारंट जारी हो चुका है। अमीषा पर एक केस तब हुआ था, जब उन्होंने काम करने का वादा करके पैसे लिए थे, लेकिन उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया, जिसके बाद अमीषा के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया था।

11 लाख एडवांस लेकर गायब थीं अमीषा

अमीषा को फिल्मों में तो काम नहीं मिल रहा था। इसलिए वह शादी समारोह में डांस करने तक को तैयार थीं, लेकिन शादी में जाने और डांस करने का वादा करके अमीषा ने 11 लाख एडवांस तो ले लिया, लेकिन वह शादी में पहुंची नहीं। इसके बाद एक इवेंट कंपनी ने अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं कई बार अमीषा लाखों के चेक बाउंस होने के कारण भी कोर्ट के चक्कर काट चुकी हैं।

'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा पटेल

बता दें कि अब सालों बाद अमीषा को फिल्मों में काम मिला है, लेकिन यह फिल्म उनकी उसी फिल्म का सीक्वल है, जिसने उनसे उनका शानदार करियर छीन लिया था। जी हां...14 अगस्त को सिनेमाघरों में सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का एक भी रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। खैर, देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म भी इसके पहले पार्ट की तरह गदर मचा पाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story