×

Gadar 2: 22 सालों बाद किसने गाया 'उड़ जा काले कावा'? जानें गाने में हुए हैं क्या-क्या बदलाव

Gadar 2: 22 सालों बाद फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' का गाना फिर एक बार रिलीज हो गया है, जिसके लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बार इस गाने को किसने गाया है? आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 Jun 2023 6:33 AM GMT
Gadar 2: 22 सालों बाद किसने गाया उड़ जा काले कावा? जानें गाने में हुए हैं क्या-क्या बदलाव
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: एक बार फिर दर्शकों को तारा और सकीना की मोस्ट आइकॉनिक लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शक बेहद एक्साइडेट भी हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के पहले पार्ट का गाना एक बार फिर से रिलीज किया है, लेकिन बिल्कुल नए अंदाज में, जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है। जी हां, हम उसी गाने की बाद कर रहे हैं, जो आज भी लाखों लोगों के दिलों में बसता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस आइकॉनिक सॉन्ग को इस बार किसने गाया है? आइए आपको बताते हैं।

रिलीज हुआ ‘उड़ जा काले कावा’ का नया वर्जन

एक बार फिर 'उड़ जा काले कावा' का नया वर्जन रिलीज किया गया है। गाने में तारा सिंह और सकीना एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देख हर कोई इन पर अपना दिल हार बैठा है। 22 साल बाद इस गाने ने फिर से पुरानी यादें ताजा कर दी है। गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यह गाना इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अब तक 12 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

किसने गाया 'उड़ जा काले कावा' का नया वर्जन

आपको बता दें कि 'गदर: एक प्रेम कथा' का ओरिजनल सॉन्ग 'उड़ जा काले कावा' उदित नारायण और अलका याज्ञनिक ने गाया था और इस गाने को यादगार बना दिया था। वहीं, इसका नया वर्जन मिथुन ने रिक्रिएट और रिअरेंज किया है। इसके ओरिजनल वर्जन को उत्तम सिंह ने लिखा था और इसका नया वर्जन आनंद बख्शी द्वारा लिखा गया है। इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'

बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। इस फिल्म का पहला पार्ट आज से 22 साल पहले रिलीज किया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था। वहीं, कुछ समय पहले इसे सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया था। बता दें कि इसके दूसरे पार्ट में एक बार सनी देओल और अमीषा पटेल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story