×

Gadar 2: रिलीज से पहले लीक हुई 'गदर 2' की कहानी! जानें क्या है फिल्म की स्टोरी

Gadar 2: इन दिनों फिल्म 'गदर 2' काफी सुर्खियों में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म की स्टोरी लीक हो गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 Jun 2023 5:57 AM GMT
Gadar 2: रिलीज से पहले लीक हुई गदर 2 की कहानी! जानें क्या है फिल्म की स्टोरी
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: हाल ही में फिल्म 'गदर 2' की टीजर रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है। इस टीजर को देखने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म की कहानी लीक हो गई है। अगर ऐसा है, तो इससे 'गदर 2' की टीम को काफी नुकसान होने वाला है। आइए आपको विस्तार से ये पूरा मामला समझाते हैं।

लीक हुई 'गदर 2' की कहानी

दरअसल, 'गदर 2' का टीजर जैसे ही सामने आया तो सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जाने लगे। फिल्म के टीजर में तारा सिंह कब्र के पास रोता हुआ नजर आ रहा है और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'घर आ जा परदेसी।' इस सीन को देखते ही लोगों को ऐसा लग रहा है कि फिल्म के अहम किरदार अमीषा पटेल की मौत हो जाएगी और ये जो कब्र दिखाई गई है ये उसी की है। वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि ये कब्र अमीषा की नहीं बल्कि किसी और की है। हालांकि, ये तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा कि सच क्या है।

रिलीज से पहले विवादों में फंसी 'गदर 2'

फिल्म के रिलीज से पहले उसका विवादों में फंसना जैसे ट्रेंड सा हो गया है। इसी तरह कुछ दिनों पहले 'गदर 2' भी तब विवादों में आ गई थी, जब फिल्म का एक रोमांटिक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस सीन में सनी देओल और अमीषा पटेल ने गुरुद्वारे में एक रोमांटिक सीन शूट किया था, जिसको लेकर काफी विवाद हो गया था।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'?

तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी को एक बार फिर से देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म 11 अगस्त 2023 को थियेटर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशक अनिल शर्मा ने किया है। वहीं तारा और सकीना अभी से इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि 11 अगस्त को तीन दिग्गज सितारे बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं। सनी देओल की 'गदर 2', रणबीर कपूर की 'एनिमल' और अक्षय कुमार की 'OMG 2' भी इसी दिन थियेटर में रिलीज होगी। ऐसे में देखना होगा कि कौन सी फिल्म किसे पछाड़कर बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story