TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gadar 2 Teaser Release: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को लेकर बड़ा अपडेट, सुनते ही खुशी से झूम उठेंगे आप!

Gadar 2 Teaser Release: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' काफी चर्चा में है। फिल्म को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Jun 2023 4:46 AM GMT (Updated on: 12 Jun 2023 7:41 AM GMT)
Gadar 2 Teaser Release: सनी देओल की फिल्म गदर 2 को लेकर बड़ा अपडेट, सुनते ही खुशी से झूम उठेंगे आप!
X
Gadar 2 Teaser Release (Image Credit: Instagram)

Gadar 2 Teaser Release: इन दिनों एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' अपने रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में फिल्म को लेकर तब विवाद शुरू हो गया था, जब सोशल मीडिया पर फिल्म का एक सीन वायरल हुआ था। इस सीन में सनी देओल और अमीषा पटेल गुरुद्वारे में रोमांटिक सीन की शूटिंग करते दिख रहे थे, जिसे लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने इसकी आलोचना की थी। वहीं, अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रिलीज हुआ 'गदर 2' का प्रीमियर

दरअसल, 'गदर 2' का टीजर (Gadar 2 Teaser) रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का प्रीमियर 9 जून 2023 को पीवीआर में दिखाया गया था। इसी के साथ पूरे देश में फिल्म का पहला पार्ट फिर से रिलीज किया गया है। एक बार फिर सभी सिनेमाघरों में 'हिंदोस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जा रहे हैं। हालिया रिलीज हुए टीजर की बात करें, इसमें जब आवाज आती है..."दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको नारीयल दो, टीका लगाओ, वरना लाहौर ले जाएगा।" इसी के साथ टीजर में आपको इमोशन और एक्शन से भरपूर कुछ सीन भी देखने को मिलेंगे।

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा टीजर

टीजर आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है। इसी के साथ जो लोग फिल्म का पहला पार्ट देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे थे। उनके लिए फिल्म के दूसरे पार्ट का टीजर किसी सरप्राइज से कम नहीं था। फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को खूब शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'

बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले सिनेमाघरों में फिल्म के पहले पार्ट 'गदर: एक प्रेम कथा' रिलीज किया गया है। यह फिल्म 9 जून 2023 को रिलीज की गई है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया था और अब एक बार फिर फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रहा है। अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म का दूसरा पार्ट भी इसी तरह सुपरहिट होता है या दर्शकों के दिल को तोड़ता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story