TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gadar 2 में ये एक्टर लेंगे ‘अशरफ अली’ की जगह, इस बार फिल्म में देखने को मिलेंगे कई बदलाव

Gadar 2: फिल्म 'गदर 2' को लेकर इन दिनों काफी गदर मचा हुआ है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, इस बार फिल्म में कई बदलाव किए गए हैं, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 Jun 2023 5:53 AM GMT
Gadar 2 में ये एक्टर लेंगे ‘अशरफ अली’ की जगह, इस बार फिल्म में देखने को मिलेंगे कई बदलाव
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है। हाल ही में साल 2001 में रिलीज हुए इसके पहले पार्ट को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और अब दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट का बेहद बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। जी हां, इस बार फिल्म के दूसरे पार्ट में काफी बदलाव किए गए हैं, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

ये एक्टर्स नहीं होंगे 'गदर 2' का हिस्सा

आपको अशरफ अली यानी अमरीश पुरी तो याद होंगे, जिन्होंने 'गदर' में अमीषा पटेल के पिता किरदार निभाया था। जी हां, इस बार आप उन्हें बेहद मिस करने वाले हैं। इसके अलावा, ओमपुरी, विवेक शौक और मिथलेश चतुर्वेदी भी फिल्म के दूसरे पार्ट में नहीं होंगे। हम सभी जानते हैं कि साल 2005 में सबके चहेते अमरीश पुरी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। इसी कारण अब इस फिल्म में उनकी जगह कोई और लेने वाला है। वहीं, साल 2017 में ओमपुरी का भी निधन हो गया था और साल 2011 में विवेक शौक भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

कौन से कलाकार रहेंगे इस बार 'गदर 2' का हिस्सा

बता दें कि गदर के दूसरे पार्ट में अमीष पटेल-शकीना के किरदार में और उत्कर्श शर्मा-तारा सिंह और शकीना के बेटे के किरदार में दिखाई देंगे। जी हां, यह वही उत्कर्श शर्मा है, जिन्होंने गदग के पहले पार्ट में तारा और शकीना के बेटे का किरदार निभाया था, तब वह 7 साल के थे और आज वह 22 साल के हैं। इसके अलावा, फिल्म में सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा भी होंगे।

फिल्म के पहले पार्ट ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

बता दें कि 'गदर-एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 133 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। वहीं, अब 11 अगस्त 2023 को 'गदर: द कथा कंटीन्यूज' रिलीज होगी, जिसमें आगे की कहानी दिखाई जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story