×

इन स्टार्स को पहचानना हुआ मुश्किल, फ्लॉप होते ही भूले फिटनेस

फरदीन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे हैं। फरदीन ने अपने कैरियर की शुरुआत 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी।

Aradhya Tripathi
Published on: 14 May 2020 7:20 AM GMT
इन स्टार्स को पहचानना हुआ मुश्किल, फ्लॉप होते ही भूले फिटनेस
X

बॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया ऐसी है जहां हर दिन न जाने कितने लोग स्टार बनने और नाम कमाने आते हैं। लेकिन इनमें से कुछ ही होते हैं जो अपनी एक अलग पहचान बना पाते हैं और स्टार कहलाते हैं। ये ऐसी दुनिया है जहां ये जरूरी नहीं है कि अगर आपके पिता या भाई स्टार है तो आप भी वो मुकाम पा सकेंगे। आज हम बात करेंगे उन सितारों की जो जब बॉलीवुड में आए थे तब मोस्ट चार्मिंग थे लेकिन फ्लॉप होते ही उन्होंने अपनी सेहत का भी नहीं रखा ध्यान और अब ऐसे हैं जिन्हें कोई पहचान न पाए। आइये देखते हैं कौन हैं वो सितारे जो भूले अपनी फिटनेस का ध्यान।

फरदीन को पहचानना मुश्किल

आज के दौर में बॉलीवुड में फिटनेस बहुत मायने रखती है। बॉलीवुड क्या बल्कि हर काम में अगर आप फिट नहीं हैं तो हिट नहीं हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो जब आए थे तब तो काफी हैंडसम और गुड लूकिंग थे। लेकिन उनका कैरियर उनकी तरह चमक नहीं पाया और वो फ्लॉप हो गए। जिसके बाद उन्होंने अपनी सेहत तक का नहीं रखा ध्यान। इस फेहरिस्त में सबसे पहला नाम आता है एक ज़माने में अपनी स्मार्टनेस और गुड लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने वाले अभिनेता फरदीन खान का। फरदीन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे हैं। फरदीन ने अपने कैरियर की शुरुआत 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी।

ये भी पढ़ें- IMD की भविष्यवाणी, जल्दी आएगा मानसून, इन राज्यों में इस दिन से शुरू होगी बारिश

फरदीन उस समय बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग बॉय थे। लेकिन फरदीन का ये चॉकलेटी ब्वॉय वाला लुक लोगों को देखने में तो अच्छा लगता था लेकिन उनकी फिल्मों में ये लुक असर नहीं करता था। नतीजा फरदीन का कैरियर ज्यादा न हो सका और फ्लॉप अभिनेता की श्रेणी में आ गए। जिसके बाद फरदीन एक दम से लाइम लाइट से भी गायब हो गए। अंतिम बार फरदीन 2010 में फिल दूल्हा मिल गया में नजर आए थे। जो भी एक फ्लॉप फिल्म रही थी। फिल्मों से दूरी बनाने के बाद फरदीन ने अपनी सेहत पर भी ध्यान देना छोड़ दिया। और अब वो काफी मोटे हो गए हैं। कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल है।

हर्मन बावेजा का बढ़ा वजन

ये भी पढ़ें- सीएम योगी का बड़ा ऐलान: मारे गए श्रमिकों के परिजनों को मिलेगी आर्थिक सहायता

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले एक्टर हर्मन बावेजा का। जिस समय हर्मन ने एंट्री ली थी तब उनकी पहली फिल्म लव स्टोरी 2050 का ट्रेलर देख कर लोग कन्फ्यूज हो गए थे कि क्या ये ऋतिक रोशन है। इससे आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि हर्मन तबन कितने स्मार्ट होंगे। लेकिन हर्मन का कैरियर नहीं चल सका। और वो सिर्फ 2-3 फिल्मों वाले एक्टर बनके रह गए। लेकिन बॉलीवुड से गायब होते ही हर्मन ने अपनी फिटनेस का ध्यान देना छोड़ दिया। और अब उनका वजन इस कदर बढ़ गया है कि आप शायद उन्हें पहचान भी न पाएं। फ़िलहाल हर्मन अब अपने पिता की प्रोड्कशन कंपनी पूजा इंटरटेनमेंट को संभाल रहे हैं।

उदय चोपड़ा को नहीं पहचान पाएंगे आप

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड सबसे महान फिल्म निर्माता-निर्देशक रोमांस गुरु यश चोपड़ा के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई उदय चोपड़ा का आता है। उदय ने अपने कैरियर की शुरुआत कई स्टार्स से सजी फिल्म मोहब्बतें से की थी। लेकिन शाहरुख और अमिताभ के साथ डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा फिल्मों में सिर्फ साइड हीरो बनकर ही रह गए। उसके बाद उन्होंने जितनी भी में लीड की फिल्म्स की साड़ी ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं।

ये भी पढ़ें- 400 करोड़ के 13 दावेदार, अब हो रही असली मालिक की तलाश

उसके बाद उदय के कैरियर में सिर्फ धूम सीरीज ही है इसे वो याद कर सकते हैं। और इसमें भी वो कुछ ज्यादा ही साइड रोल में थे। फ़िलहाल अब उदय का फिल्मी कैरियर ख़तम ही हो गया है। और इस लिए अब उन्होंने अपनी सेहत पर भी ध्यान देना बंद ही कर दिया है। उदय का वजन वाकई में अब काफी बढ़ गया है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story