×

चुनाव हारने के बाद कुछ यूं रोती दिखी Tik-Tok स्टार सोनाली फोगाट, वीडियो वायरल

बीजेपी की टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट हरियाणा की आदमपुर सीट से विधानसभा चुनाव हार चुकी हैं। इसके बाद सोनाली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Shreya
Published on: 25 Oct 2019 7:00 AM GMT
चुनाव हारने के बाद कुछ यूं रोती दिखी Tik-Tok स्टार सोनाली फोगाट, वीडियो वायरल
X
चुनाव हारने के बाद कुछ यूं रोती दिखी Tik-Tok स्टार सोनाली फोगाट, वीडियो वायरल

बीजेपी की टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट हरियाणा की आदमपुर सीट से विधानसभा चुनाव हार चुकी हैं। इसके बाद सोनाली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनाली फोगाट फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो चुनाव से पहले के हैं लेकिन चुनाव हारने के बाद लोग उनके पुराने वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।



बता दें कि टिक टॉक पर सोनाली के पॉपुलैरिटी को देखते हुए बीजेपी ने उन्हें चुनाव का टिकट दिया था, लेकिन वो कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्र्नोई से हार गईं। चुनाव में उन्हें केवल 27.78 प्रतिशत ही वोट मिले। वहीं कांग्रेस नेता 51.7 प्रतिशत वोट के साथ आगे रहे।

यह भी पढ़ें: अरबपति के स्मार्टफोन टूटते हैं हर महीने, ये वजह आपके होश उड़ा देगी

वीडियो तेजी से हो रहे शेयर

सोनाली टिक टॉक पर फेमस हैं और उनको 1 लाख लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अब करीब 200 वीडियो टिक टॉक पर डाले हैं। अब सोनाली के चुनाव में हार जाने के बाद यूजर्स इन्हीं वीडियो को शेयर करके सोनाली के दर्द को बयां कर रहे हैं। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें 'खुशी के पल कहां ढूंढू' गाना चल रहा है।

सोनाली फोगाट के उस बयान का भी लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर आप भारत माता की जय नहीं कहते हैं तो आप पाकिस्तानी हैं।

पिछले कई सालों से BJP से जुड़ी हैं फोगाट

कुछ दिनों पहले सोनाली फोगाट गूगल सर्च पर छा गई थीं। लोग उन्हें सीएम मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्दर सिंह हुड्डा से भी ज्यादा सर्च कर रहे थे। बता दें कि सोनाली पिछले कई सालों से बीजेपी के लिए काम कर रही हैं और वो बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon की हाय-तौबा: ये क्या, दुनिया में तो बदल गई इनकी तस्वीर

Shreya

Shreya

Next Story