×

हेमा फिर बनीं नानी: बेटी अहाना ने दी खुशखबरी, जुड़वा बच्चों का हुआ आगमन

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी अहाना देओल एक बार फिर से मां बन गई हैं। उन्होंने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इस गुडन्यूज से हेमा और धर्मेंद्र काफी खुश हैं।

Shreya
Published on: 28 Nov 2020 10:07 AM GMT
हेमा फिर बनीं नानी: बेटी अहाना ने दी खुशखबरी, जुड़वा बच्चों का हुआ आगमन
X
हेमा फिर बनीं नानी: बेटी अहाना ने दी खुशखबरी, जुड़वा बच्चों का हुआ आगमन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हिट जोड़ी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के घर में एक बार फिर से खुशियों का आगाज हुआ है। उनके घर में खुशियों के डबलडोज ने दस्तक दी है। दरअसल, हेमा मालिनाी की बेटी अहाना देओल मां बन गई हैं। उन्होंने 26 नवंबर, 2020 को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद अहाना ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स और चाहने वालों के साथ शेयर की हैं। अहाना के मां बनने से पूरे परिवार में खुशी की लहर है। हेमा और धर्मेंद्र एक बार फिर नाना और नानी बन गए हैं।

अहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की गुडन्यूज

अहाना देओल ने एक ग्रीटिंग शेयर करते हुए इस खुशखबरी के बारे में जानकारी दी है। इसी के साथ उन्होंने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ओवरजॉएड ग्रैंडपेरेंट्स करार दिया है। इंस्टाग्राम पर जारी किए गए ग्रीटिंग में लिखा है कि कभी-कभी मिरेकल्स पेयर में होता है। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि घर में जुड़वा बेटियों का आगमन हुआ है। ग्रीटिंग में बेटियों का नाम भी रिवील किया गया है। अहाना ने अपनी बेटियों का नाम Astraia और Adea Vohra रखा है।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: IAS बनाना चाहती थी यामी गौतम, बाॅलीुवड में ऐसे हुई एंट्री

hema and ahana (फोटो- इंस्टाग्राम)

बताया कैसा महसूस कर रहे हैं परिवार के सदस्य

इस ग्रीटिंग में अहाना ने खुद को और अपने पति वैभव वोहरा को प्राउड पैरेंट्स करार दिया है। वहीं भाई डेरिअन को एक्साइटेड ब्रदर और हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ओवरजॉएड ग्रैंडपेरेंट्स करार दिया है। इसमें उन्होंने अपने सास और ससुर के भी ओवरजॉएड ग्रैंडपेरेंट्स होने का जिक्र किया है। घर के सभी सदस्य जुड़वा बच्चियों के आगमन से काफी खुश और एक्साइटेड हैं।

greeting card ahana deol (फोटो- इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें: Birthday Special: ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरें मचाती है तहलका, देखें हाॅट तस्वीरें

साल 2014 में हुई थी अहाना और वैभव की शादी

बता दें कि अहाना देओल ने वैभव वोहरा से साल 2014 में शादी की थी। दोनों का पहले एक बेटा हुआ, जिसका नाम डेरिन रखा गया है। वहीं अब अहाना ने जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहाना अभी हॉस्पिटल में ही हैं, उन्हें अभी तक डिस्चार्ज नहीं किया गया है। अगर अहाना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अहाना ने फिल्मों में हाथ तो आजमाया, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 12 साल की उम्र में लेने लगे थे ड्रग्स, ऐसी है प्रतीक बब्बर की लाइफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story