×

Birthday Special: ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरें मचाती है तहलका, देखें हाॅट तस्वीरें

ईशा गुप्ता बॉलिवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपनी स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करने में बिलकुल भी कतराती नहीं है। इन्होंने कई बार ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी खलबली मचा दी थी।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 5:01 AM GMT
Birthday Special: ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरें मचाती है तहलका, देखें हाॅट तस्वीरें
X
Birthday Special: ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरें मचाती है तहलका, देखें हाॅट तस्वीरें photos (social media)

मुंबई : बॉलिवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का आज जन्मदिन है। इनके जन्मदिन पर जानते हैं इनकी जिंदगी से जुड़ी कई सुनी और अनसुनी बाते। ईशा गुप्ता का जन्म 28 नवंबर 1985 को हुआ था। इन्होंने कई ब्यूटी टाइटल अपने नाम किए है। इसके साथ इन्होंने कई हिट फिल्में भी की है। आपको बता दें कि यह अपने स्टनिंग बॉडी के लिए जानी जाती है। यह हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती है। जो काफी बोल्ड अंदाज में रहती है।

ईशा ने किया है इन फिल्मों में काम

ईशा गुप्ता फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कई बार इनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बाते होती है। आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। आपको बता दें कि इन्होंने जन्नत 2, राज़ 3डी जैसी कई फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है।

जीत चुकी है कई टाइटल

इस एक्ट्रेस ने फिल्मों में कदम रखने से पहले नेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना चुकी थी। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल टाइटल जीता और इसके साथ 2013 में एफएचएम की वर्ल्ड्स सेक्सिएस्ट 100 वुमन की लिस्ट में उन्होंने अपना नाम शामिल किया था। इसके साथ ही कई ब्यूटी लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने Newcastle University से लॉ लिया है।

ये भी पढ़ें:Birthday Special: 12 साल की उम्र में लेने लगे थे ड्रग्स, ऐसी है प्रतीक बब्बर की लाइफ

5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

ईशा गुप्ता बॉलिवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपनी स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करने में बिलकुल भी कतराती नहीं है। इन्होंने कई बार ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी खलबली मचा दी थी। यह एक्ट्रेस हमेशा अपने बोल्ड अंदाज में सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इनकी तस्वीरों का लोगों को बेहद इन्तजार रहता है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।

ये भी पढ़ें: कंगना पर भड़कीं मुंबई की मेयर, कहे अपशब्द, जानकर हो जाएंगे हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story