×

ऐश्वर्या ने कुछ इस तरह मनाया था अपना करवाचौथ, वीडियो हो रही वायरल

कल 17 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार है। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की लवेलबल कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक पुरानी वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रही है।

Shreya
Published on: 20 Aug 2023 2:29 AM GMT
ऐश्वर्या ने कुछ इस तरह मनाया था अपना करवाचौथ, वीडियो हो रही वायरल
X
ऐश्वर्या ने कुछ इस तरह मनाया था अपना करवाचौथ, वीडियो हो रही वायरल

मुंबई: कल 17 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार है। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के लवेलबल कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक पुरानी वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, ये वीडियो करवा चौथ की है, जिसमें पूरा बच्चन परिवार करवाचौथ मनाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय चांद को देख कर अपना व्रत खोल रही हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं भारत के बड़े दानवीर, जिनके दान सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

इस वीडियों में जया-अमिताभ और ऐश्वर्या-अभिषेक घर की छत पर खड़े हैं और चांद के आने का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो में चांद को देखकर ऐश्वर्या अपना व्रत खोलते हुए दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो ऐश्वर्या के तीसरे करवा चौथ की है।

[video width="960" height="506" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/10/WhatsApp-Video-2019-10-16-at-12.57.17-PM.mp4"][/video]

ये पहला मौका नहीं है जब बच्चन परिवार को एक साथ किसी त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए देखा गया हो। हर साल, हर त्योहार पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ जमा होता है और खूब धूमधाम के साथ त्योहार को मनाता है।

वर्क फ्रंट-

वहीं अगर ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार Fanney Khan मूवी में दिखाई दी थीं।

जल्द ही हॉलीवुड फिल्म मैलिफिसेन्ट में ऐश्वर्या की दमदार आवाज सुनने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: अकोला में पीएम ने कहा- मैं और भी नई-नई चीजें करता रहूंगा

Shreya

Shreya

Next Story